ताज़ा खबर
 

पत्नी ने सीईओ को गोली से दिया थप्पड़ का जवाब, भागा तो कार से पीछा कर रुकवाई बस और फिर फायरिंग की कोशिश

दंपती के बीच बेटी की शादी को लेकर पिछले कुछ दिन से तकरार चल रही थी
Author May 6, 2017 09:16 am
वह उस घर की खिड़की के पास पहुंचा तो अंदर से एक गोली चली, जो सीधा उसकी गर्दन में लगी और मौत हो गई। (संकेतात्मक तस्वीर)

सिक्योरिटी मुहैया कराना वाली बेंगलुरु स्थित एक प्राइवेट कंपनी के सीईओ पर शुक्रवार शाम उन्हीं की पत्नी ने लड़ाई के बाद गोली चला दी। पति की हालत गंभीर बताई जा रही है। 53 साल के साई राम ACE फैसिलिटी एंड प्रोपर्टी मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ हैं। उनके शरीर में लगी गोली को निकालने के लिए सर्जरी की गई और अभी भी वह गंभीर स्थिति में हैं। पुलिस ने बताया कि लड़ाई के बाद गुस्साई उनकी पत्नी हमसा राम ने साई राम पर तीन राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा है कि पत्नी नशे में धुत्त थी जिसे हिरासत में ले लिया गया है। महिला के खिलाफ सुर्या नगर पुलिस स्टेशन में हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज किया गया है। यह घटना बेंगलुरु के बाहरी इलाके में हुआ जब यह दंपती बेंगलुरु से 40 किमी दूर स्थित तमिलनाडु के होसर से लौट रहा था।

डीसीपी (बेंगलुरु उपखंड) एमबी बोरालिगिंया ने कहा शुरुआती जांच में पता लगा है कि दंपती के बीच बेटी की शादी को लेकर पिछले कुछ दिन से तकरार चल रही थी। शुक्रवार को होसर से लौटते वक्त दोनों लंच करने के लिए चंद्रापुर रुके थे। यहां उन्होंने शराब भी पी और फिर से बेटी की शादी को लेकर बहस हुई। बताया जा रहा है कि साई राम ने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। डीसीपी ने बताया कि पत्नी ड्राइविंग कर रही थी, उसने कार को रोका और साई राम पर गोली चला दी। जान बचाने के लिए साई राम कथित तौर पर कार से उतर गया और एक बस में सवार हो गया। इसके बाद पत्नी ने कार से बस का पीछा किया। पुलिस के मुताबिक पत्नी ने बस रुकवाई और फिर से साई राम पर गोली चला दी। जब दूसरे यात्रियों ने हमसा को रोकने की कोशिश की तो महिला ने उन्हें भी धमकाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग