June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु छेड़छाड़ मामला: साली से शादी के लिए जीजा ने रची यौन हमला कराने की साजिश

छेड़छाड़ का यह वाकया उत्‍तरी बेंगलुरु के नगवाड़ा में 6 जनवरी को हुआ था। पुलिस ने इस मामले में 34 साल के इरशाद खान को गिरफ्तार किया है।

Author बेंगलुरु | January 9, 2017 12:47 pm
बेंगलुरु में पिछले दिनों 23 साल की एक मुस्लिम महिला के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में नाटकीय बदलाव सामने आया है।

बेंगलुरु में पिछले दिनों 23 साल की एक मुस्लिम महिला के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में नाटकीय बदलाव सामने आया है।  पुलिस का कहना है कि महिला के जीजा ने शादी के लिए घटना की साजिश रची। छेड़छाड़ का यह वाकया उत्‍तरी बेंगलुरु के नगवाड़ा में शुक्रवार (6 जनवरी) को हुआ था। पुलिस ने इस मामले में 34 साल के इरशाद खान को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से बताया गया कि इरशाद सेल्‍स एग्जिक्‍यूटिव है। उसने बयान में कहा कि उसका अपनी साली के साथ अफेयर था। हालांकि जब उसे पता चला कि इस रिश्‍ते पर उसकी पत्‍नी और परिवार के बाकी लोग सवाल उठाएंगे तो उसने साली को यौन हमले की पीडि़ता के रूप में पेश करने की योजना बनाई।

पुलिस के अनुसार, इरशाद ने सोचा कि इससे साली की शादी की संभावनाएं खत्‍म हो जाएगी और वह उसका हाथ मांग लेगा। इरशाद ने कम्‍मनहल्‍ली छेड़छाड़ मामले का वीडियो देखने के बाद योजना को अंतिम रूप दिया। पुलिस का कहना है कि महिला इस योजना में शामिल थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि करना बाकी है। हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला भी योजना में शामिल थी। उसके खिलाफ सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि महिला की ओर से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था। इसमें जांच की जाएगी उसके बाद ही आगे के कदम उठाए जाएंगे।

कोरामांग अला में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली महिला ने शिकायत में बताया था कि नगवाड़ा मेन रोड पर बस स्‍टॉप पर एक व्‍यक्ति ने उस पर हमला किया। उस समय वह दफ्तर जा रही थी। आरोपी ने उसे पकड़ा और काट लिया। इसके बाद वह अस्‍पताल गई और होंठ पर काटने के निशान का इलाज कराया। लेकिन शनिवार (7 जनवरी) को महिला ने बयान बदल लिया। उसने बताया कि होंठ उसने खुद ही काट लिया था। इसके बाद पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने घटनास्‍थल के पास की दुकान की सीसीटीवी फुटेज की करीबी से जांच की। इस पर इरशाद को पकड़ा गया। पूछताछ में उसने सच उगल दिया। वहीं इरशाद ने घटना के बाद कुछ सामाजिक संगठनों के जरिए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी कराई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 9, 2017 12:40 pm

  1. S
    Shaktimaan
    Jan 9, 2017 at 9:29 am
    आतंकवादी तो ज्यादातर मुस्लिम ही होते हे.. हम ऐसा नहीं बोलते की हर मुस्लिम आतंकवादी हे, लेकिन ऐसा क्यों हे की हर आतंकवादी मुस्लिम ही होता हे?
    Reply
    1. P
      Praveen Patel
      Jan 9, 2017 at 8:11 am
      इस खबर में यहाँ बार बार मुस्लिम महिला दोहराने का क्या अर्थ है. महिला अगर हिन्दू या सिख होती तो शायद आप ऐसे हादसे मै आप चुप रहते??? प्लीज ये हिन्दू मुस्लिम शब्दों का प्रयोग करना बंद करों..... जय हिन्द.
      Reply
      1. P
        prany
        Jan 10, 2017 at 11:31 am
        अरे उल्लू, मुस्लिम को ४ विवाह करने की इजाज़त होती है. I तभी तो उन्होंने ऐसी योजना बनाई थी. और कोई ऐसा करना चाहे तो पहले उसे अपनी पत्नी से तलाक लेना होगा. समझे?
        Reply
        1. S
          sk
          Jan 9, 2017 at 9:13 am
          बहुत सुन्दर परवीन जी, ठीक ऐसे ही आतंक के माे में इस्लाम को घसीटा जाता है !
          Reply
        सबरंग