ताज़ा खबर
 

मरीज के साथ चलती एम्बुलेंस में रेप की कोशिश, मदद के लिए चिल्लाने पर भी पति और ड्राइवर को नहीं चला पता

महिला ने मदद के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन न तो पति और न ही ड्राइवर ने उसकी आवाज सुनी। इलाज के बाद जब महिला की हालत में सुधार हुआ तो उसने इस बात की जानकारी डॉक्टरों को दी।
Author बेंगलुरु। | February 1, 2017 12:35 pm
यह चित्र प्रतीकात्मक रूप में इस्तेमाल किया गया है।

बेंगलुरु में एक ऑटो ड्राइवर को महिला से रेप की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने महिला के साथ उस समय रेप करने की कोशिश की जब उसे एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था। 42 साल की महिला ने अस्पताल पहुंचकर इस बात की जानकारी डॉक्टर को दी, जिसके बाद यह मामले पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने येलाछेनालही के रहने वाले 32 साल के आरोपी सिद्दाराजू को गिरफ्तार किया। महिला को पिछले मंगलवार को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने के लिए एम्बुलेंस से ले जाया जा रहा था। इस दौरान रास्ते में आरोपी राजू एम्बुलेंस में पीछे बैठा हुआ था और उसने महिला से रेप की कोशिश की। पीड़ित महिला और उसका पति को लगा कि आरोपी एम्बुलेंस का है।

एक पुलिस अफसर ने बेंगलुरु मिरर को बताया कि गाड़ी के पिछले हिस्से में महिला और आरोपी के अलावा कोई और नहीं था। महिला के पति ड्राइवर के साथ आगे बैठे हुए थे। ड्राइवर का कैबिन और मरीज का कैबिन जाली द्वारा अलग था। जब महिला बेहोशी के हालत में थी तो मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। महिला ने आरोपी को हटाने की कोशिश की, लेकिन वह जबरदस्ती करने लगा। महिला ने मदद के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन न तो पति और न ही ड्राइवर ने उसकी आवाज सुनी। इलाज के बाद जब महिला की हालत में सुधार हुआ तो उसने इस बात की जानकारी डॉक्टरों को दी। जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई और मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी आटो ड्राइवर है और अस्पताल के पास ही गाड़ी चलाता है। घटना वाले दिन वह ऑटो चलाने बाद अपनी गाड़ी में आराम कर रहा था। ठंड ज्यादा होने की वजह से एम्बुलेंस के ड्राइवर ने उसे एम्बुलेंस में सोने के लिए कहा दिया। वह एम्बुलेंस में सो रहा था इसी दौरान ड्राइवर को मरीज लाने के लिए भेजा गया। इसी के साथ आरोपी भी एम्बुलेंस में ही मरीज के घर पहुंच गया। मरीज और उसके पति ने उसे एम्बुलेंस का सहायक समझा।

पंजाब: कांग्रेस उम्मीदवार की रैली के के पास विस्फोट, नाबालिग समेत 3 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग