ताज़ा खबर
 

येदियुरप्पा के विधायक बेटे राघवेंद्र की गाड़ी से कुचलकर 24 वर्षीय युवक की मौत

यह हादसा मदापुरा क्रोस करने के बाद होन्नाली तालुक इलाके में हुआ जब विधायक राघवेंद्र शिखारीपुर की तरफ जा रहे थे।
Author बेंगलुरू | September 1, 2017 10:34 am
कर्नाटक के पूर्व सीएम बी एस येदुरप्पा

कर्नाटका में बीजेपी विधायक राघवेंद्र की कार से पैदल चर रहे 24 वर्षीय एक व्यक्ति की कुचलने से मौत हो गई है। यह घटना गुरुवार देर रात की है। राघवेंद्र पूर्व राज्य मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का बेटा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राघवेंद्र देर रात गाड़ी से सफर कर रहे थे कि अचानक उनके ड्राइवर ने ऑटो रिक्शा से उतरकर जा रहे व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ा दी। यह हादसा मदापुरा क्रोस करने के बाद होन्नाली तालुक इलाके में हुआ जब विधायक राघवेंद्र शिखारीपुर की तरफ जा रहे थे। मृतक की पहचान सुरेश नामक व्यक्ति के रूप में हुई है जो कि उसी इलाके का रहने वाला था। इस हादसे के तुरंत बाद ही वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसके कारण विधायक राघवेंद्र को गाड़ी से उतरकर पुलिस और एम्बुलेंस का इंतजार करना पड़ा।

इस घटना की जानकारी राघवेंद्र ने अपने किसी परिचित को दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने परीचित से बात करते हुए राघवेंद्र फोन पर कह रहे थे कि अचानक युवक ऑटो से कूदकर उनकी गाड़ी के सामने आ गया। युवक के अचानक गाड़ी के सामने आ जाने से ड्राइवर का कार पर नियंत्रण नहीं रहा क्योंकि गाड़ी स्पीड़ में थी और युवक उसके नीचे आ गया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को स्थानीय सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर उसका पोस्टमार्टम किया गया।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग