ताज़ा खबर
 

जबरन पोर्न फिल्म दिखाता था पति, कुत्ते के साथ सेक्स करने को भी करता था मजबूर, पिछले चार महीनों से सब झेल रही थी महिला

आरोप के मुताबिक, पति ने पत्नी से कहा, 'अगर कुत्ते के साथ सोती हो तो ही घर में रह सकती हो।' उसने पत्नी को धमकी दी और फिर उसे बच्चों समेत जबर्दस्ती घर से निकालने लगा।
पति कुत्ता लेकर आ गया और पत्नी पर दवाब डालने लगा कि वो कुत्ते के साथ सेक्स करे। (Photo: Reuters)

कर्नाटक के बेलागवी में एक ऐसे सनकी युवक को गिरफ्तार किया गया है जो अपनी ही पत्नी को कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए धमकाता था। इतना ही नहीं, सनकी पति कुत्ते को संतुष्ट नहीं करने पर उसे घर से निकालने की धमकी देता था। आरोपी पति ट्रक का मालिक और ड्राइवर है। वो अक्सर काम के सिलसिले में बाहर ही रहता है।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति पिछले 4 महीने से उसे रात में मारता था और उसे मोबाइल पर एनिमल पोर्न फिल्‍म और एनिमल सेक्‍स का वीडियो दिखाता था। उसका पति चाहता था कि वो भी वीडियो की तरह करे। धीरे-धीरे उसकी जिद पागलपन की हद तक पहुंच गई। बीते 22 मार्च की रात उसका पति कुत्ता लेकर आ गया और दवाब डालने लगा कि वो कुत्ते के साथ सेक्स करे।

आरोप के मुताबिक, पति ने पत्नी से कहा, ‘अगर कुत्ते के साथ सोती हो तो ही घर में रह सकती हो।’ उसने पत्नी को धमकी दी और फिर उसे बच्चों समेत जबर्दस्ती घर से निकालने लगा। इसके बाद महिला ने हिम्मत दिखाकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। दोनों की शादी सात साले पहले हुई थी। पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी सेक्शन 498 (A), 504, 506 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 25 मार्च को की गई शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पागलपन में कुत्ते के साथ अन-नेचुरल सेक्स करता था युवक
इससे पहले महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम हनुमंत दत्तपा माने है वह नारायण पेठ का रहने वाला है। हनुमंत का पड़ोसी संदीप नामदेव राउत (32) ने उसे एक कुत्ते को घर में खींचते हुए ले जाते देखा था। उसने जब हनुमंत के घर जाकर देखा तो वह हनुमंत की गंदी हरकत देखकर चौक गया। हनुमंत एक अवारा कुत्ते को खींचते हुए अपने घर के अंदर ले गया। राउत हनुमंत के पीछे-पीछे उसके घर चला गया। वह दरवाजे से झांककर देखा तो हैरान रह गया। हनुमंत कुते के साथ अप्राकृतिक सेक्स कर रहा था। जिसके बाद राउत ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी हनुमंत को गिरफ्तार कर लिया।

देखिए वीडियो - हैदराबाद: दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग