December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री पर समारोह के दौरान ही पोर्न क्लिप देखने का आरोप, बचाव में उतरे कांग्रेस अध्‍यक्ष

हालांकि, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने उनका बचाव करते हुए कहा है कि वो मोबाइल पर आए मैसेज को स्क्रॉल कर रहे थे, कोई वीडियो नहीं देख रहे थे।

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सेठ पर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने का आरोप लगा है। (फोटो-फेसबुक)

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सेठ पर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने का आरोप लगा है। रायचूर में टीपू सुल्तान की जयंती पर आयोजित एक समारोह में मंत्री जी मंच पर ही अपने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। हालांकि, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने उनका बचाव करते हुए कहा है कि वो मोबाइल पर आए मैसेज को स्क्रॉल कर रहे थे, कोई वीडियो नहीं देख रहे थे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक क्षेत्रीय टीवी चैनल न्यूज-9 के संवाददाता ने प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवीर सेठ को मंच पर ऐसा करते हुए देखने और कैमरे में कैद करने का दावा किया है। गौरतलब है कि मंत्री तनवीर सेठ ही टीपू वक्फ एस्टेट के चेयरमैन हैं और इस कार्यक्रम का जिम्मा भी इन्हीं के ऊपर था।

अब इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। विपक्षी पार्टी बीजेपी ने आरोपी मंत्री की बर्खास्तगी की मांग की है। इससे पहले बीजेपी टीपू सुल्तान की जयंती मनाने का भी विरोध कर चुकी है। बीजेपी नेता के एस इश्वरप्पा ने कहा, “तनवीर सेठ को मंत्री पद पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।”

वीडियो देखिए: मुलायम सिंह यादव का आरोप- नोट बंद करने से फैली अराजकता, फैसला वापस लें पीएम मोदी

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब  राज्य के किसी नेता को मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद किया गया हो। इससे पहले साल 2012 में बीजेपी के दो मंत्री विधानसभा का कार्यवाही के दौरान ही मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे। साल 2015 में ओडिशा विधान सभा के अध्यक्ष ने भी कांग्रेस  के एक विधायक को सदन में पोर्न वीडियो देखने के मामले में सदन से सात दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 5:56 pm

सबरंग