ताज़ा खबर
 

केजरीवाल की पत्नी को लेकर बोले कपिल मिश्रा- पति के पतन से परेशान हैं, उनकी हर गाली सुनने को तैयार हूं

मिश्रा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- "सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं। वो अपनी पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली सिर माथे। उनके खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा।"
Author नई दिल्‍ली | May 15, 2017 15:24 pm
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पूर्व सहयोगी तथा आप सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा के बीच विवाद गहराता जा रहा है। रविवार को कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया और सीबीआई में लिखित शिकायत देने की बात कही। सोमवार को कपिल मिश्रा ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पर निशाना साधा है। आप सरकार में पूर्व मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा- “सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं। उन्हें अंदाजा भी नहीं है कि उन्ही के घर में कैसे कैसे कुचक्र रचे जाते हैं। वो अपना धर्म निभा रही हैं।” मिश्रा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- “सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं। वो अपनी पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली सिर माथे। उनके खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा।”

इससे पहले ट्विटर पर सुनीता केजरीवाल के नाम से बने प्रोफाइल से ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है- प्रकृति का कानून कभी गलत नहीं होता, विश्वासघात के बीज बोने वाले, झूठे आरोप लगाने वाले, कपिल मिश्रा वैसा ही काटेंगे। सुनीता केजरीवाल का यह ट्विटर अकाउंट वेरिफाई नहीं है। हालांकि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप नेता गोपाल राय इसे फॉलो कर रहे हैं।

अस्पलात में भर्ती कपिल मिश्रा ने इससे पहले ट्वीट करके कहा था कि हॉस्पिटल से जब भी डिस्चार्ज किया जाऊंगा, लिखित शिकायत बनाकर हवाला, काले धन और मनी लॉन्ड्रिंग मामलो में CBI और CBDT में FIR करवाऊंगा। रविवार को कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए। कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने फर्जी कंपनी बनाने, हवाला से पैसे लेने-देने के साथ-साथ कई गैर-कानूनी काम किए। आरोप लगाने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के अंदर अगर थोड़ी सी शर्म बची है तो फिर उन्हें आज शाम तक इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होने के दौरान वह बेहोश होकर गिर पड़े।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.