ताज़ा खबर
 

कमल हासन ने खत्म किया सस्पेंस, कहा- लॉन्च करूंगा अपनी राजनीतिक पार्टी

एक्टर कमल हासन ने साफ कर दिया है कि वह राजनीति में आएंगे।
कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।

एक्टर कमल हासन ने साफ कर दिया है कि वह राजनीति में आएंगे। वह किसी पार्टी में जाने की जगह अपनी अलग पार्टी बनाने वाले हैं। द क्विंट को दिए इंटरव्यू में कमल हासन ने कहा कि वह राजनीतिक पार्टी बनाने के बारे में सोच रहे हैं। हासन ने कहा कि कोई भी मौजूदा पार्टी उनके विचारों से मेल नहीं खाती थी। कमल हासन से अक्सर अलग-अलग पार्टियों के नेता मिलने पहुंचते रहते थे। ऐसे में मीडिया कयास लगाता रहता था कि वह कि पार्टी में जाएंगे। इसपर बात करते हुए हासन ने कहा कि राजनीतिक पार्टी में विचारधारा प्रमुख होती है और मुझे नहीं लगता कि किसी भी राजनीतिक पार्टी से मेरी विचारधारा मेल खाती है।

हासन ने तमिलनाडु के मौजूदा राजनीतिक हालात पर भी बात की। उन्होंने कहा कि AIADMK से शशिकला को निकाला जाना एक अच्छा कदम रहा। हासन ने कहा कि वह काफी दिनों से उनको निकालने की वकालत कर रहे थे। हासन ने कहा कि उनको लगता है कि अब तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव लाया जा सकता है।

हासन इस वक्त तमिल बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। उनका संघ और भाजपा पर दिया गया बयान काफी चर्चा में रहा था। हासन ने कहा था कि उनके कई रंग हो सकते हैं लेकिन भगवा नहीं होगा।

हासन ने ऐसे वक्त में पार्टी बनाने का ऐलान किया है जब रजनीकांत के राजनीति में आने पर भी चर्चा हो रही है। चर्चा है कि रजनीकांत भी अपनी ही पार्टी बनाएंगे लेकिन बाद में बीजेपी से गठबंधन कर लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.