ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: उड़ी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को उतारा मौत के घाट, मुठभेड़ जारी

20 सितंबर को रामबन जिले के बनिहाल में सशस्त्र सीमा बल (SSB) के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 1 कॉन्सटेबल की हो गई थी और एक घायल हो गया था।
सांकेतिक तस्वीर (Express Photo)

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के उड़ी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, जिसमें एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। सेना ने 3-4 आतंकवादियों को घेर लिया है। इस महीने आतंकियों की कई बार सुरक्षाबलों से मुठभेड़ हुई है। इससे पहले गुरुवार (21 सितंबर) को पुलवामा जिले के त्राल में हुए आतंकवादी हमले में जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए थे। लेकिन तीन नागरिकों की मौत हो गई थी और सुरक्षाकर्मियों सहित अन्य 30 लोग घायल हो गए थे। मारे गए तीन नागरिकों में एक महिला थी, जबकि घायलों में 21 आम नागरिक, सात सीआरपीएफ जवान और दो स्थानीय पुलिसकर्मी थे। आतंकियों ने पुलवामा जिले में त्राल कस्बे के मुख्य बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से हमला किया था। जबकि 20 सितंबर को रामबन जिले के बनिहाल में सशस्त्र सीमा बल (SSB) के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 1 कॉन्सटेबल की हो गई थी और एक घायल हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग