ताज़ा खबर
 

सब्जी मंडी से खरबूजे की बोरी चुराकर ले गए पुलिसवाले, गार्ड ने रोका तो कर दी लाठियों से पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

दोषी पाए जाने के बाद एसपी ने स्पेशल पुलिस अफसर को बर्खास्त कर दिया जबकि होम गार्ड के कमांडर से उसे बर्खास्त किए जाने की सिफारिश की।
वहीं मंडी के घायल गार्ड प्रेम बहादुर ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है, जिसके बाद जींद के एसपी शशांक आनंद ने जांच शुरू की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के कारण हरियाणा पुलिस के लिए शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई है। जींद जिले के सफीदन शहर की सब्जी मंडी से दो पुलिसवाले खरबूजे चुराते हुए नजर आए। हर हरकत के लिए एक पुलिसवाले को बर्खास्त कर दिया गया, जबकि दूसरे को बर्खास्त करने की सिफारिश की गई है। यह पूरी घटना पास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे बाद में वायरल कर दिया गया। घटना सोमवार रात 1.30 बजे की है। फुटेज में दिख रहा है कि दो पुलिस वाले मंडी में मोटरसाइकल पर आते हैं और खरबूजों से भरी बोरी उठाकर ले जाते हैं। जब मंडी में तैनात गार्ड उन्हें रोकने की कोशिश करता है तो वह लाठी से उसकी पिटाई कर देते हैं। दोनों पुलिसवालों की पहचान स्पेशल पुलिस अफसर सुनहरा सिंह और होम गार्ड पवन कुमार के तौर पर हुई है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अपराध पर नजर रखने के लिए इन दोनों की इलाके में नाइट ड्यूटी लगाई गई थी। लेकिन ये दोनों खुद की अपराध कर बैठे।

वहीं मंडी के घायल गार्ड प्रेम बहादुर ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की है, जिसके बाद जींद के एसपी शशांक आनंद ने जांच शुरू की। दोषी पाए जाने के बाद एसपी ने स्पेशल पुलिस अफसर को बर्खास्त कर दिया जबकि होम गार्ड के कमांडर से उसे बर्खास्त किए जाने की सिफारिश की। बता दें कि होम गार्ड डिविजन हरियाणा पुलिस के तहत नहीं आता, इसलिए सीधे तौर पर बर्खास्त करना मुमकिन नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग