ताज़ा खबर
 

JDU विधायक ने भरी हुंकार- तेजस्‍वी यादव इस्‍तीफा न दें तो बर्खास्‍त कर तोड़ देना चाहिए गठबंधन

भ्रष्टाचार के मामले में फंसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे को लेकर बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में उत्पन्न विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।
Author पटना | July 17, 2017 16:21 pm
तेजस्वी यादव

भ्रष्टाचार के मामले में फंसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे को लेकर बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में उत्पन्न विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जनता दल (युनाइटेड) के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने गठबंधन में मचे घमासान को सोमवार को और हवा दे दी। उन्होंने कहा कि जद (यू) को अब गठबंधन तोड़ देना चाहिए। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, “भ्रष्टाचार मामले में फंसे तेजस्वी यादव को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। यदि वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए और गठबंधन तोड़ देना चाहिए।”

सीवान जिले के बड़हरिया क्षेत्र से विधायक ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के इस्तीफा देने से सरकार गिरती है तो चुनाव में जाना चाहिए या फिर भाजपा के साथ सरकार बनानी चाहिए। राजद के महागठबंधन के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने बेबाकी से कहा, “मेरा बस चले तो मैं आज गठबंधन तोड़ दूं।

उन्होंने स्वीकार किया कि राजद के साथ काम करने में सभी लोग असहज हैं। उन्होंने कहा, “भाजपा के साथ सरकार में थे, तब ठीक था। इतना दबाव में सरकार काम नहीं करती थी। उन्होंने यह भी कहा कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बगल में बच्चे लोग बैठे रहते हैं, यह अच्छा नहीं लगता है।

उल्लेखनीय है केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के आरोपी बनाए जाने के बाद जद (यू) ने तेजस्वी से इस्तीफा देने तथा इस मामले में सफाई देने की मांग की है। राजद ने तेजस्वी के इस्तीफे की मांग को सिरे से खारिज कर दिया है। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में जद (यू), कांग्रेस और राजद शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 17, 2017 4:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग