ताज़ा खबर
 

जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर हाईकोर्ट का आदेश- तमिल सरकार जारी हेल्‍थ बुलेटिन

मद्रास उच्च न्यायालय ने आज कहा कि 22 सितंबर से एक अस्पताल में इलाज करा रहीं मुख्यमंत्री जे जयललिता की स्वास्थ्य स्थिति पर आधिकारिक विज्ञप्ति लोगों की बेताबी कम करेगी।
Author चेन्नई | October 4, 2016 17:30 pm
अस्पताल में इलाज करा रहीं मुख्यमंत्री जय जयललिता की रिपोर्ट पर मद्रास हाईकोर्ट का आदेश

मद्रास उच्च न्यायालय ने आज कहा कि 22 सितंबर से एक अस्पताल में इलाज करा रहीं मुख्यमंत्री जय जयललिता की स्वास्थ्य स्थिति पर आधिकारिक विज्ञप्ति लोगों की बेताबी कम करेगी। अदालत ने सरकार से कल इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखने को कहा। खंडपीठ ने सामाजिक कार्यकर्ता ‘ट्रैफिक’ रामास्वामी द्वारा दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए यह मौखिक टिप्पणी की। याचिका में जयललिता की स्वास्थ्य स्थिति पर सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। अदालत ने तमिलनाडु के अतिरिक्त महाधिवक्ता सी मणिशंकर से कहा कि मुख्यमंत्री की स्वास्थ्य स्थिति पर सरकार से बात करके कल तक उसके पास वापस आयें।

मणिशंकर ने अदालत से कहा कि अस्पताल उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर प्रतिदिन स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर रहा है और उनके इलाज के बारे में जानकारी दे रहा है।लेकिन अदालत ने कहा कि अस्पताल भले ही बुलेटिन जारी कर रहा है लेकिन राज्य का मुख्यमंत्री होने के नाते उनकी स्वास्थ्य स्थिति के संबंध में कुछ आधिकारिक विज्ञप्ति लोगों की बेताबी कम करेगी। पीठ ने कहा कि वह इन याचिका पर कोई आदेश पारित नहीं कर रही है बल्कि उसने अतिरिक्त महाधिवक्ता को इस मामले में सरकार से सलाह करने का निर्देश दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग