ताज़ा खबर
 

जम्मू और कश्मीर: सेना कैंप पर फिदायीन आतंकी हमला, BSF ने मार गिराए दो आतंकी

सेना और आतंकियों के बीच गोलाबारी जारी है।
Author नई दिल्ली | October 3, 2016 00:45 am
आतंकियों से मोर्चा लेते सेना के जवान। (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर के बारामुला सेक्टर में सेना आतंकी हमले की खबर सामने आई है। उत्तर कश्मीर में 46 राष्ट्रीय राइफल के आर्मी कैंप पर रविवार रात को ये हमला हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकी एक पब्लिक पार्क के रास्ते आर्मी कैंप में प्रवेश करना चाहते थे लेकिन जवानों की मुस्तैदी के कारण वो सफल नहीं हो पाए। इस क्षेत्र में भारी गोला बारी हो रही है। रात 10.30 बजे से दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हुई है। जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस मौके पर ट्वीट करके लोगों को जानकारी भी दी है। अभी इस हमले में और जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार तीन से चार आतंकी हो सकते है। जिनमें से दो आतंकियों को सुरक्षाबल द्वारा मार गिराया गया है। खबरों के अनुसार दो बीएसएफ के और दो आर-आर के जवान घायल होने की खबर है।

इससे पहले जम्मू और कश्मीर के ही अखनूर सेक्टर में रविवार रात पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है। पिछले कई दिनों से दोनों देशों की तरफ से रुक रुककर गोली बारी हो रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग