January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

श्रीनगर: एसएसबी के काफिले पर आंतकी हमला, एक जवान की मौत-आठ जख्मी

एसएसबी का वाहन शहर में कानून एवं व्यवस्था की ड्यूटी करने के बाद कर्मियों को अपने शिविर लेकर जा रहा था।

Author श्रीनगर | October 14, 2016 21:35 pm
श्रीनगर के बाहरी इलाके में तैनात भारतीय सेना का एक जवान। (REUTERS/File)

श्रीनगर के बाहरी इलाके जकुरा में अर्द्धसैनिक बल एसएसबी के काफिले पर शुक्रवार (14 अक्टूबर) को रात आतंकियों द्वारा किए गए हमले में एसएसबी के एक जवान की मौत हो गई जबकि एक पुलिसकर्मी सहित आठ अन्य जख्मी हो गए। सुरक्षा बल के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के उस वाहन पर गोलीबारी की जो शहर में कानून एवं व्यवस्था की ड्यूटी करने के बाद कर्मियों को अपने शिविर लेकर जा रहा था। अधिकारी ने बताया कि हमले में एसएसबी के एक जवान की मौत हो गई और आठ अन्य जख्मी हो गए।

उन्होंने कहा कि घायलों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। नौहट्टा में 15 अगस्त को हुई एक मुठभेड़ के बाद यह शहर में आतंकवादियों द्वारा किया गया पहला हमला है। नौहट्टा में हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक कमांडेंट की मौत हो गई थी और नौ अन्य कर्मी जख्मी हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 9:34 pm

सबरंग