ताज़ा खबर
 

श्रीनगर: कश्‍मीरी पंडित के अंतिम संस्‍कार में शामिल होने को मुसलमानों ने तोड़ा कर्फ्यू

श्रीनगर के महाराजगंज इलाके के शेख मोहल्‍ले के लोगों ने दीपक मल्‍होत्रा की मां के अंतिम संस्‍कार में मदद की।
Author श्रीनगर | July 17, 2016 08:25 am
कश्‍मीर में कर्फ्यू के बावजूद मुस्लिम एक कश्‍मीरी पंडित का अंतिम संस्‍कार करने के लिए इकट्ठे हुए।

कश्‍मीर में शनिवार को कर्फ्यू के बावजूद मुस्लिम एक कश्‍मीरी पंडित का अंतिम संस्‍कार करने के लिए इकट्ठे हुए। श्रीनगर के महाराजगंज इलाके के शेख मोहल्‍ले के लोगों ने दीपक मल्‍होत्रा की मां के अंतिम संस्‍कार में मदद की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीपक मल्‍होत्रा की मां का शनिवार को निधन हो गया था।

कश्मीर की ‘आवाज’ दबाने की कोशिश ! एडिटर्स हुए एक, बोले- अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाएंगे

पुलिस के अनुसार, ”स्‍थानीय मुसलमान पार्थिव देह को श्‍मशान तक लेकर गए।” दीपक मल्‍होत्रा का परिवार कश्‍मीर में ही रह रहा है। 1990 में उग्रवाद के उदय के बाद कश्‍मीरी पंडित बड़ी संख्‍या में घाटी छोड़ गए। लेकिन दीपक मल्‍होत्रा का परिवार वहीं रहा।

कश्मीर के IAS टॉपर फैजल मीडिया चैनल्स पर भड़के, कहा- TRP के लिए घाटी को जलाना चाहते हैं Shah Faesal, UPSC topper, TV channels, Kashmir unrest, IAS officer कश्मीर से 2010 के IAS टॉपर शाह फैज़ल

बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से श्रीनगर के पुराने शहर में कर्फ्यू लगा हुआ है। कर्फ्यू को लगभग आठ दिन हो चुके हैं। इस दौरान हुए हिंसक प्रदर्शन में 41 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.