ताज़ा खबर
 

LIVE शो में कश्मीरी एक्टिविस्ट ने कहा-उन दिनों आतंकी हुआ करते थे PDP सांसद, बुरहान की उम्र में फेंका था बम

शबनम लोन ने कहा कि, पीडीपी के प्रवक्ता निजामुद्दीन बट जब आतंकी बुरहान वानी के उम्र के थे तो वे अल फतह का ट्रेन्ड मिलिटेंट थे।
टीवी शो में बहस के दौरान पीडीपी सांसद को कश्मीरी एक्टिविस्ट ने आतंकी कहा

अमरनाथ में श्रद्धालुओं पर हमले के बाद जम्मू कश्मीर में आतंक को हवा देने में विदेशी ताकतों के रोल पर एक बार फिर से बहस शुरू हो गई है। निजी टीवी चैनल आज तक पर ऐसी ही बहस के दौरान कश्मीरी एक्टिविस्ट शबनम लोन ने पीडीपी सांसद पर एक गंभीर आरोप लगाया है। कश्मीरी एक्टिविस्ट शबनम लोन ने पीडीपी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि वर्तमान में पीडीपी के अहम पदों पर तैनात कई नेता अपने जवानी के दिनों में आतंकवादी थे। शबनम लोन ने कहा कि, पीडीपी के प्रवक्ता निजामुद्दीन बट जब आतंकी बुरहान वानी के उम्र के थे तो वे अल फतह का ट्रेन्ड मिलिटेंट थे। आगे उन्होंने कहा कि मुजफ्फर हुसैन बेग जो पीडीपी के सांसद हैं, जब वह बुरहान वानी के उम्र के थे तो उन्होंने सीएम सादिक साहब के ऊपर बम फेंका था और वे एक सशस्त्र आतंकी थे। शबनम लोन के इस बयान पर बहस के दौरान जबर्दस्त हंगामा हुआ, और उनके इस बयान पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन और पीडीपी नेता जी एम शाहीन ने आपत्ति जताई, और कहा कि जिन लोगों ने भारत के संविधान में आस्था रखकर मुख्यधारा में कदम रखा आप उनका अपमान कर रही हैं।

शबनम लोन ने कहा कि उन दिन आर्मी पर हमले करो और स्कूलों को जलाओं, ये कश्मीरी युवकों का नारा था। शबनम लोन के इस बयान पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि वे पत्थरबाजों का वकालत कर रही हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आप बुरहान वानी से उनलोगों की तुलना कर रही हैं तो हिन्दुस्तान के संविधान में यकीन कर सांसद बने हैं। पीडीपी नेता ने भी कहा कि मुद्दों के अभाव में वो बहस को मोड़ने की कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग