ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: बीएसएफ ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, भारी मात्रा में गोलाबारूद जब्त

जानकारी के मुताबिक, बीएसएफ 163 बटालियन और आतंकियों के बीच फायरिंग हो रही थी
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बीएसएफ ने मंगलवार (21 फरवरी) को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया और भारी मात्रा में गोलाबारूद भी जब्त किया है। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सोमवार आधी रात के दौरान हुई, जब सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों को राजौरी के केरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर तैनात किया गया था जहां उन्होंने कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी।

बीएसएफ ने बताया कि दोनों ओर से भीषण गोलीबारी हुई। आतंकवादियों ने करीब आधे घंटे तक गे्रनेड दागे और गोलीबारी की। इसके बाद, आज (मंगलवार, 21 फरवरी) तड़के तलाशी ली गई जिस दौरान बीएसएफ ने एक आतंकवादी के शव के साथ एक एके 56 राइफल, 16 भरी हुई मैगजीन, 267 गोलियां, एके सीरिज की 89 अन्य गोलियां और रात में इस्तेमाल लायक एक दूरबीन बरामद की।

उन्होंने बताया कि तार काटने के तीन कटर, एक रेडियो सेट, दो आईईडी, चाकू, 48 पेंसिल बैटरी, पांच दस्ताने, जैकेट, मेवा और जूस भी बरामद किए गए हैं। बीएसएफ ने बताया कि इसने जम्मू कश्मीर में पिछले साल 26 नवंबर से घुसपैठ की इस तरह की 26 कोशिशें नाकाम की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.