ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में CRPF की टुकड़ी पर हमला, ग्रेनेड अटैक में एक जवान घायल

मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।
जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षा जवान

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हमला सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला हुआ है। सीआरपीएफ टुकड़ी पर ग्रेनेड फेंका गया है। इस हमले में एक जवान घायल हुआ है। खबर से जुड़ी ज्यादा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। हमला सीआरपीएफ की 118वीं बटालियन पर हुआ है। मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

एक अधिकारी ने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के एक गश्ती दल पर यहां से 70 किलोमीटर दूर कुलगाम में हमला किया। प्राथमिक सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि ग्रेनेड से हुए विस्फोट में सहायक उप निरीक्षक राजिंद्र सिंह घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि पूरे इलाके की तत्काल घेराबंदी कर दी गई। घायल अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किसी भी आतंकवादी संगठन ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

इसके अलावा शनिवार को ही जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में दो संदिग्ध आतंकवादी मारे गए हैं। जबकि, बाकी आतंकवादी घने जंगली इलाके में एक गुफा में छिप गए हैं। पुलिस महानिदेशक एस. पी. वैद ने संवाददाताओं को बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि शेष आतंकवादी एक गुफा में घुस गए हैं। वैद ने कहा, “मृतक आतंकवादी विदेशियों जैसे लग रहे हैं और वे शायद जैश ए मोहम्मद गुट से जुड़े हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 5:13 pm

  1. No Comments.