ताज़ा खबर
 

ईद के मौके पर अमन-चैन के लिए महबूबा ने मांगा जम्मू-कश्मीर के लोगों से सहयोग

महबूबा मुफ्ती ने अमन-चैन, सद्भाव और भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए आज लोगों का सहयोग मांगा और अपील की कि वे आतंकवाद प्रभावित इस राज्य में स्थिरता एवं समृद्धि लाने की उनकी सरकार की कोशिशों में साझेदार बनें।
Author श्रीनगर | July 7, 2016 21:28 pm
J&K मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती

ईद के मौके पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अमन-चैन, सद्भाव और भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए आज लोगों का सहयोग मांगा और अपील की कि वे आतंकवाद प्रभावित इस राज्य में स्थिरता एवं समृद्धि लाने की उनकी सरकार की कोशिशों में साझेदार बनें। ईद की मुबारकबाद देने के लिए मुख्यमंत्री आवास आए सैकड़ों लोगों से मुखातिब महबूबा ने कहा, ‘‘मुझे इस राज्य के हर नागरिक के समर्थन और सहयोग की जरूरत है ताकि सभी को साथ लेकर चलने वाला, शांतिपूर्ण और समृद्ध जम्मू-कश्मीर बनाने के मुफ्ती मोहम्मद सईद :पूर्व मुख्यमंत्री एवं महबूबा के पिता: के विजन को साकार किया जा सके ।’’

उन्होंने कहा कि लोगों को शांति, सद्भाव एवं भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए कोशिश करने और जम्मू-कश्मीर के लोगों की तकलीफ खत्म करने के लिए उनकी सरकार की ओर से की जा रही कोशिशों में साझेदार बनने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद से बुरी तरह प्रभावित इस राज्य में स्थिरता एवं समृद्धि लाने की जरूरत है।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने व्यक्तिगत तौर पर सभी लोगों का स्वागत किया और ईद की मुबारकबाद दी।  प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री को ईद की मुबारकबाद देने आए लोगों में कई मंत्री, सांसद, विधायक, सिविल और पुलिस अधिकारी, राजनीतिक कार्यकर्ता, वकील, व्यापारिक एवं सिविल सोसाइटी संगठनों के प्रतिनिधि एवं आम लोग शामिल थे ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.