ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: सेना ने नाकाम की राजौरी में घुसपैठ की कोशिश, एक आतंकी ढेर

कई खुफिया रिपोर्टों में 26 जनवरी के आसपास आतंकी हमले होने की आशंका जाहिर की गई है।
Author जम्मू | January 24, 2017 16:51 pm
श्रीनगर के बाहरी इलाके में तैनात भारतीय सेना का एक जवान। (REUTERS/File)

राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सेना ने मंगलवार (24 जनवरी) को घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया और इस कार्रवाई में एक आतंकी भी मारा गया। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि नियंत्रण रेखा पर तैनात जवानों ने आतंकवादियों की हलचल देखी। प्रवक्ता ने बताया कि सेना ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई। दूसरी ओर से भी गोली चली। दोनों पक्षों की गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया और उसके अन्य साथी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरफ भाग गए। उन्होंने बताया कि आतंकवादी का शव हथियार और गोला बारूद के साथ बरामद कर लिया गया है।

प्रवक्ता ने कहा कि सेना की यह कार्रवाई काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि कई खुफिया रिपोर्टों में 26 जनवरी के आसपास आतंकी हमले होने की आशंका जाहिर की गई है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर घुसपैठ के अपने नापाक इरादों को जारी रखे हुए है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सेना नियंत्रण रेखा पर कड़ी निगरानी रख रही है ताकि आतंकवादियों के इरादों को नाकाम किया जा सके।

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल जिले में सुरक्षा कर्मियों और आतंकियों में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.