ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर: त्राल में नेशनल कॉन्‍फ्रेंस नेता के घर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

त्राल इलाके में ही रविवार को आतंकवादियों ने एक महिला की हत्या कर दी और एक अन्य को घायल कर दिया।
ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल केवल प्रस्‍तुतिकरण के लिए किया गया है।

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने एक राजनेता को निशाना बनाया है। एएनआई के अनुसार, त्राल में नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के पूर्व विधायक गुलाम नबी भट्ट के आवास पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका है। सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन की एक प्‍लाटून यहां सुरक्षा के लिए लगाई गई थी। सुरक्षा में तैनात जवाब के बाएं हाथ की कोहनी में चोट आई है। इस संबंध में विस्‍तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। त्राल इलाके में ही रविवार को आतंकवादियों ने एक महिला की हत्या कर दी और एक अन्य को घायल कर दिया। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने सीर गांव में यासमिना की गोली मार कर हत्या कर दी और दूसरी महिला रूबी को घायल कर दिया। पुलिस ने इस हमले के लिए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) को जिम्मेदार ठहराया है।

कुपवाड़ा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ हुए गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया था। रक्षा विभाग के शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि सुरक्षा बलों ने तड़के 5.00 बजे अनानवन इलाके में आतंकियों के खिलाफ अभियान शुरू किया था।

कालिया ने कहा, “अभियान में एक आतंकवादी को मार गिराया गया और हथियार बरामद कर लिया गया है। अभियान अभी भी जारी है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.