ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मार गिराए गए दो आतंकी, एनकाउंटर जारी

अभी एनकाउंटर जारी है, बताया जा रहा है कि कुछ और आतंकी छिपे हो सकते हैं।
मुठभेड़ की जगह की शुरुआती तस्‍वीरें। (Source: ANI)

जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों को बडगाम जिले के चादूरा तहसील के हयातपुरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को घेर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हयातपुरा गांव में स्थित एक घर में दो आतंकवादी छिपे हुए थे। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकवादियों को मार गिराया और घटनास्थल से एक एके47 राइफल और एक पिस्तौल बरामद की।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों के इस अभियान में न तो कोई जवान और न ही कोई नागरिक घायल हुआ, क्योंकि अभियान के दौरान पूरी अहतियात बरती गई।

इससे पहले, 28 मार्च को बडगाम जिले के चदूरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ हुई थी। उस एनकाउंटर में एक आतंकी समेत दो स्‍थानीय नागरिक मारे गए थे, उसके अलावा एक जवान भी शहीद हुआ था।

संबंधित वीडियो देखें: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.