ताज़ा खबर
 

जायरा वसीम की मां ने 4 साल पहले फेसबुक पर किया था पाकिस्तान के समर्थन में पोस्ट, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ट्रोल

जायरा ने पिछले महीने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात कर उनसे माफी मांगी थी।
जायरा वसीम की मां ने 4 साल पहले भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को लेकर पाकिस्तान के समर्थन में यह फोटो पोस्ट किया था।

आमिर खान की फिल्म दंगल में कुश्ती खिलाड़ी गीता फोगाट के बचपन का रोल कर चुकी चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा वसीम की मां जारका वसीम ने 4 साल पहले भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को लेकर पाकिस्तान के समर्थन में कुछ फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए थे, लेकिन उस पोस्ट को लेकर कश्मीर में अब भी जायरा वसीम को कट्टरपंथियों द्वारा सताया जा रहा है। हाल ही में कुछ लोगों ने उस पोस्ट को लेकर जायरा वसीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। जिसके बाद जायरा ने पिछले महीने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात कर उनसे माफी मांगी थी। वहीं जायरा ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा, ‘यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या ​जिन लोगों से मैं मिली, उससे बुरा लगा है। मैंने जिन लोगों को अनजाने में दुखी किया है, मैं उनसे माफी मांगना चा​हती हूं।’

जायरा ने साथ ही कहा कि वह सिर्फ 16 साल की हैं और उनके साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हैं लेकिन ऐसा उन्होंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग उन्हें माफी दे सकेंगे। हालांकि, सोशल मीडिया इस पोस्ट को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कुछ लोगों का कहना है कि जो देशविरोधी पोस्ट करे उसको भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इस बीच कुछ फिल्मी हस्तियों ने जायरा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कमेंट किया। कमेंट में कहा गया है कि जायरा इसमें आपकी कोई गलती नहीं है आपको इसके लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए थी। हम आपके साथ हैं।

Dangal, Dangal Geeta Phogat, Dangal Zaira Wasim, Zaira Wasim Khan, Zaira Wasim Khan Wallpapers, Zaira Wasim Khan dangal, Zaira Wasim Khan Aamir Khan, Zaira Wasim Khan Mehbooba Mufti, Kashmir Zaira Wasim Khan, Zaira Wasim Khan Apology, Kashmir Unrest, India, Jansatta जायरा वसीम ने कुछ दिन पहले जम्मू- कश्‍मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। (Source: PTI)