ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम की पाकिस्तान को चेतावनी- अगर फायरिंग की, तो हमारी बंदूकें नहीं रुकेंगी

जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह के पाकिस्तान को चेताया।
जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह

जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह के पाकिस्तान को चेताया। लगातार हो रहे सीज फायर के उल्लंघन पर रविवार (17 सितंबर) को निर्मल सिंह ने कहा कि अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करना बंद नहीं करेगा तो उसपर बदले की कार्रवाई की जाएगी। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए निर्मल सिंह ने कहा जब पाकिस्तान ने हमारे ऊपर हमला किया तो हमने ज्यादा ताकत के साथ उसको जवाब दिया। पाकिस्तान को हमारे हमले से काफी नुकसान पहुंचा है। अगर हमारे ऊपर फिर से गोलियां चलेंगी तो हमारी बंदूकें भी शांत नहीं रहेंगी।

निर्मल सिंह ने राजनाथ सिंह के बयान का भी जिक्र किया। उस बयान में कथित तौर पर राजनाथ सिंह ने कहा था कि अगर बॉर्डर पार से एक भी गोली आएगी तो भारत अपनी तरफ से चलने वाली गोलियों को नहीं गिनेगा।

निर्मल सिंह ने पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन की वजह उन लोगों में फैली निराशा को बताया। सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को भारत द्वारा इंटरनेशनल लेवल पर अलग-थलग कर दिया गया है इसलिए वह ऐसी हरकतें कर रहा है। निर्मल सिंह ने ब्रिक्स सम्मेलन का जिक्र किया जिसमें पाकिस्तान के कुछ संगठनों को आतंकी संगठन मान लिया गया है। निर्मल सिंह के कहा कि पाकिस्तान का दोस्त चीन भी अब उसका साथ नहीं देता और कुछ मुस्लिम देश भी पाकिस्तान के खिलाफ हो गए हैं।

17 अगस्त को जल्दी सुबह पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। फायरिंग सुबह छह बजे शुरू हुई थी। उसमें एक महिला की जान चली गई थी वहीं अन्य छह लोग जख्मी हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    manish agrawal
    Sep 17, 2017 at 9:37 pm
    Nirmal Singhji ! aap tension nahi lijiye ! Hindustani fauz, Kashmir main, bakhuvi apne Farz ko anzaam de rahi hai !
    (0)(0)
    Reply
    1. M
      manish agrawal
      Sep 17, 2017 at 9:34 pm
      BJP leaders ko bayaanbazi ke alaawa koyi kaam nahi ! Ye bhi nahi dekhte ki bayaan relevant hai ya nahi !
      (0)(0)
      Reply
      1. M
        manish agrawal
        Sep 17, 2017 at 9:32 pm
        Pahali baat to ye hai Nirmal Singhji ki aap hote kaun ho Firing karne ya rokne wale ! BSF aur Indian Army , Central Govt ke under hain, jabki aap Jammu and Kashmir ke Deputy Chief Minister ho !aap sirf J K police ko order de sakte ho lekin police to Pakistani Firing ka jawaab dene mai capable ho nahi sakti , aur BSF ya Indian Army ko Firing ke order sirf Central Govt de sakti hai, phir aap kaun hote ho , ye kahne wale ki Firing rukegi nahi ?
        (0)(0)
        Reply
        सबरंग