ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ विधायक के व्यवहार से आहत है महिला IPS, फेसबुक पर लिखा खुला खत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र में भाजपा विधायक द्वारा एक आईपीएस अधिकारी से कथित अभ्रदता करने पर रोने वाली महिला पुलिस अधिकारी ने कहा ‘‘ वह ठीक हैं लेकिन उन्हें थोड़ा दुख हुआ और वह आहत हैं।
Author गोरखपुर | May 30, 2017 11:43 am
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र में भाजपा विधायक द्वारा एक आईपीएस अधिकारी से कथित अभ्रदता करने पर रोने वाली महिला पुलिस अधिकारी ने कहा ‘‘ वह ठीक हैं लेकिन उन्हें थोड़ा दुख हुआ और वह आहत हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र में भाजपा विधायक द्वारा एक आईपीएस अधिकारी से कथित अभ्रदता करने पर रोने वाली महिला पुलिस अधिकारी ने कहा ‘‘ वह ठीक हैं लेकिन उन्हें थोड़ा दुख हुआ और वह आहत हैं। कल गोरखपुर में आईपीएस अधिकारी चारू निगम के साथ विधायक द्वारा की गयी कथित अभ्रदता के बाद सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में बहुत से लोग आ गये है। आईपीएस निगम ने अपनी फेसबुक वाल पर इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुये लिखा ‘‘ मेरी ट्रेनिंग ने मुझे कमजोर होना नही सिखाया है। मैं इस बात की अपेक्षा नही कर रही थी, तभी मेरे सहयोगी एसपी सिटी गणेश साहा वहां पहुंचे और उन्होंने मेरी चोेटों के बारे में बात की और इस निरर्थक बहस को पूूरी तरह से खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि ‘‘जब तक एसपी सिटी सर नही आये थे, मैं वहां मौजूद सब से वरिष्ठ पुलिस अधिकारी थी। लेकिन जब एसपी साहा वहां पुलिस बल के साथ आयें और मेरे समर्थन में खड़े हुये तब मैं भावुक हो गयी। गोरखपुर का मीडिया जिसने दोनों घटनायें देखी थी उसने पूरी तरह से मेरा साथ दिया और मेरे साथ खड़ा रहा। मैं मीडिया की शुक्रगुजार हूं कि उसने बिना किसी भेदभाव के पूरा सच दिखाया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा ‘‘ कृप्या शांत रहें, मैं बिल्कुल ठीक हूं बस थोड़ी आहत हुई हूं। कोई चिंता की बात नही है, परेशान न हो।’’ उन्होंने फेसबुक पर कुछ लाइने हिन्दी में भी लिखी। मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझे, मेरे आंसू न तो मेरी कोमलता की वजह से बाहर आयें और न ही कठोरता की वजह से। मैं एक महिला अधिकारी हूं, सच्चाई में बहुत ताकत होती है और आपकी सच्चाई हमेशा रंग दिखाती है।

गौरतलब है कि कल करीमनगर इलाके में एक शराब की दुकान हटाये जाने के लिये स्थानीय लोग विरोध प्रदर्शन कर थे और पुलिस विरोध करने वालो को वहां से हटा रही थी। तभी वहां स्थानीय भाजपा विधायक राधा मोहन अग्रवाल पहुंचे और विरोध कर रहे स्थानीय लोगो ने विधायक से शिकायत की कि सर्किल आफिसर चारू निगम ने जबरदस्ती करके शराब की दुकान का विरोध करने वालो को वहां से हटवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.