ताज़ा खबर
 

अब मंदिरों का प्रसाद आपके घर तक पहुंचाएगा डाक विभाग

केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि डाक विभाग ब्रज के मंदिरों का प्रसाद पेड़ा लोगों तक पहुंचाएगा।
Author मथुरा | June 2, 2016 01:48 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि डाक विभाग ब्रज के मंदिरों का प्रसाद पेड़ा लोगों तक पहुंचाएगा। उन्होंने गरीबों को सरकार की योजनाओं से मिलने वाले लाभ की घोषणाएं की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दो साल के कार्यकाल में भाजपा ने देश के विकास में चार चांद लगा दिए हैं। भाजपा सबकी सुनती है और करती भी है।

उन्होंने कहा कि देश में तरक्की के तमाम मौके भाजपा सरकार दे रही हैं। प्रसाद वृंदावन में मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर विकास पर्व पर कही। उन्होंने कहा कि मथुरा-वृंदावन के मंदिरों का प्रसाद अब डाक विभाग के जरिए श्रद्धालुओं तक पहुंच सकेगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश-विदेश में करोड़ों श्रद्धालु अब डाक विभाग के जरिए प्रसाद मंगवा सकेंगे। श्रद्धालुओं की आस्था और भावना को दृष्टिगत रखते हुए इस नई सेवा की शुरुआत की गई है।

लेकिन इसमें यह देखना भी बेहद जरुरी है कि प्रसाद का पेड़ा कही खराब ना हो जाए। केंद्रीय मंत्री ने मथुरा-वृंदावन के प्रमुख मंदिरों में श्रद्धालुओं के लिए वाई-फाई की सुविधा जल्द ही मिलने की बात कही। इस आयोजन में केंद्रीय ग्राम विकास राज्य मंत्री सुदर्शन भगत, मथुरा की सांसद हेमा मालिनी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय भी मौजूद रहें। रविशंकर प्रसाद ने मथुरा में डिजिटल इंडिया और स्किल इंडिया के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए सात रथ रवाना किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग