ताज़ा खबर
 

FIR: बेवफाई के शक़ में पति ने काट ली पत्नी की नाक

पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बुधवार (14 सितंबर) को  एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी की नाक काट लेने का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार संजीव राठौर को शक़ था कि उसकी पत्नी कमलेश का सात सालों से विवाहेत्तर संबंध है इसलिए उनसे अपनी पत्नी को बदसूरत बनाने के लिए उसकी नाक काटी। संजीव और कमलेश अपनी छह साल की बेटी के साथ स्थानीय नरोठा हंसराम गांव में रहते हैं।

पड़ोसियों के अनुसार संजीव का स्वभाव उग्र है और वो बुधवार सुबह फोन पर किसी से बात करने के साथ ही कमलेश से भी झगड़ा कर रहा था। एक पड़ोसी ने मीडिया को बताया कि झगड़े के वक्त संजीव ने शराब पी रखी थी। झगड़े के दौरान ही उसने कमलेश की नाक काट ली। संजीव के एक अन्य पड़ोसी राजीव राठौर ने टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार को बताया कि कमलेश के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है लेकिन संजीव अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

नई दिल्ली: डीटीसी बस ने भाई-बहन को कुचला, माताम में मां की हालत भी बिगड़ी

साकेत के सैदुला जाब इलाके में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार दिल्ली परिवहन निगम की बस ने दादा के साथ स्कूल जा रहे भाई-बहन को कुचल दिया। जख्मी हालत में तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। घायल बुजुर्ग की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके पर ही बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान पांच साल की ऋषिका और उसके भाई सात साल के शैलेश के रूप में हुई है। घायल बुजुर्ग की पहचान 60 साल के भगवान पासवान के रूप में हुई है। भगवान बच्चों के दादा हैं। वे बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहे थे तभी तेज रफ्तार बस ने तीनों को कुचल दिया। हादसे में मारी गई ऋषिका कक्षा एक में पढ़ती थी जबकि भाई शैलेश कक्षा दो का छात्र था।

दक्षिणी दिल्ली की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने बताया कि घटना सुबह करीब पौने आठ बजे की है। बुजुर्ग भगवान दोनों बच्चों को लेकर साकेत स्थित नगर निगम प्राथमिक स्कूल छोड़ने जा रहे थे तभी खानपुर की तरफ से रूट नंबर-717 पर चलने वाली डीटीसी की बस उन्हें रौंदते हुए आगे बढ़ गई। मामले की जांच में जुटी पुलिस आरोपी चालक के बारे में दिल्ली परिवहन निगम प्रशासन से जानकारी मांग उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। अपने दोनों बच्चों को खो देने के गम में मां की हालत भी बिगड़ गई है।

ई-नीलामी साइट eBay पर दिया पत्नी को बेचने का विज्ञापन, 65,880 पाउंड की लग गई बोली

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग