ताज़ा खबर
 

सरहद पार वार पर मोदी के मुरीद हो गए राहुल

भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमला करने के लिए कांगे्रस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की।
Author बुलंदशहर | October 1, 2016 03:12 am

भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमला करने के लिए कांगे्रस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी ने ढाई साल में पहली बार एक प्रधानमंत्री की तरह कार्रवाई की है। अभी कुछ ही दिन पहले जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ ‘अदूरदर्शी’ राजनीतिक गठबंधन पर मोदी की निंदा करते हुए राहुल ने कहा था कि इस गठबंधन ने कश्मीर में आतंकवाद के लिए रास्ता खोल दिया है और इसके लिए राहुल ने राजग सरकार की राजनीति को दोषी माना था।राहुल गांधी ने यहां अपने रोड शो में कहा, जब प्रधानमंत्री देश के प्रधानमंत्री की तरह काम करता है तो मैं भी उनका समर्थन करता हूं … मैं उनका धन्यवाद करना चाहता हूं कि ढाई साल में मोदी ने पहली बार प्रधानमंत्री की तरह कार्रवाई की है। राहुल देवरिया से दिल्ली किसान यात्रा में अपनी सभाओं में मोदी पर हमले बोलते आए हैं, लेकिन लक्षित हमले के बाद वे मोदी के प्रशंसक बन गए।

राहुल ने कहा कि मोदी को उनका और कांग्रेस पार्टी का पूरा समर्थन है। आज पूरा देश मोदी के साथ है। देश के लिए कुरबानी देने वाले जवानों को राहुल ने श्रद्धांजलि अर्पित की। राहुल ने कुछ ही दिन पहले उरी आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए इसके लिए राजग सरकार की राजनीति को दोषी माना था।
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि कश्मीर को लेकर राजग की कोई रणनीति नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए कहा था कि वह एक कार्यक्रम से दूसरे कार्यक्रम में जाते हैं और राष्ट्रीय सुरक्षा को संभालने का यह कोई तरीका नहीं है। इस बीच, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जिले के खुर्जा क्षेत्र में खाट पंचायत के दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर गरीब व कमजोरों को मदद न देकर चंद उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा पिछले ढाई साल में मोदी सरकार ने देश के पंद्रह उद्योगपतियों का एक लाख 10 हजार करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 70 हजार करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया था जो किसानों का था। किसानों व गरीबों के लिए मनरेगा स्कीम भी कांग्रेस सरकार की देन थी। उन्होंने केंद्र की सरकार को किसान व गरीब विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि मोदी ने दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन वे अपने वादे पर खरे नहीं उतरे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग