ताज़ा खबर
 

स्ट्रिपटीज पार्टी करते पकड़े गए IAS, IPS के बच्चे, 1 लाख में ऑनलाइन मंगाई गई थी लड़कियां

बंगले में हो रही रेव पार्टी से पुलिस ने शराब की 5 बोतलें सीज की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पार्टी में ड्रग्स और शराब की मौजूदगी की पुष्टि की है। नशीले पदार्थों के इस्तेमाल के संदेह पर रक्त के नमूने एकत्र किए गए।
पार्टी में पुलिस ने कुल 13 लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया। (Photo Source: Screengrab)

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में पुलिस ने स्ट्रिपटीज पार्टी का भंडाफोड़ किया। नासिक के इगातपुरी इलाके में एक विला में यह पार्टी आयोजित की गई थी। स्ट्रिपटीज पार्टी में डांसर होती है जो कि डांस करते हुए कपड़े निकालती है। पार्टी स्थल पर पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां राज्य के टॉप के आईएएस और आईपीएस के बच्चे और रिश्तेदार मिले। पुलिस ने कुल 13 लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया। पुलिस को इस पार्टी की जानकारी उस समय हुई जब बंगले के पड़ोस में रहने वालों ने तेज आवाज में गाना बजाए जाने की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर स्ट्रिपटीज पार्टी का खुलासा किया। जिस समय पुलिस ने रेड डाली सभी बॉलिवुड गाने पर डांस कर रहे थे। पुलिस को पार्टी वाली जगह से शराब की बोतलें भी मिली हैं।

बंगले में हो रही रेव पार्टी से पुलिस ने शराब की 5 बोतलें सीज की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पार्टी में ड्रग्स और शराब की मौजूदगी की पुष्टि की है। नशीले पदार्थों के इस्तेमाल के संदेह पर रक्त के नमूने एकत्र किए गए। रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि ड्रग्स लिया गया है या नहीं। पुलिस ने पार्टी वाली जगह से एक बत्ती वाली गाड़ी भी बरामद की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस जैसे ही आरोपियों को गिरफ्तार करके थाने लाई तो राज्य के टॉप आईएएस और महाराष्ट्र पुलिस के आला अधिकारियों के घर से ताल्लुक रखने के कारण इनको छोड़ने के लिए रसूखदार लोगों के फोन थाने आने लगे। हालांकि पुलिस ने किसी को नहीं छोड़ा और सभी कोर्ट ले जाया गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें रेड के बाद महिलाएं इधर-उधर भागती हुई नजर आ रही है।

स्ट्रिपटीज पार्टी के लिए महिलाओं को ऑनलाइन बुक किया गया था। बुकिंग के लिए एडवांस 10 हजार रुपए और अगले दिन 90 हजार रुपए दिए जाने थे। लड़कियों को कुल एक लाख रुपए दिए जाने थे। पुलिस ने पार्टी के आयोजक समेत सभी 13 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। इनमें से एक आरोपी कोर्ट से भागने में कामयाब रहा। बाकी लोगों को कोर्ट ने जमानत दे दी है।

 

नशे में धुत्‍त बीजेपी विधायक ने बीच सड़क पर किया डांस, गोली भी चलाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.