December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

नोट बदलवाने के लिए लाइन में लगे व्‍यक्ति को आया गुस्‍सा, पास खड़े दरोगा को जड़ दिया थप्‍पड़

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में कथित तौर पर एक शख्स द्वारा पुलिस वालों को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। एसबीआई की साईं नगर शाखा में बंद किए गए नोट को बदलवाने के लिए लोग लाइन लगाए खड़े थे।

Author अनंतपुर/हैदराबाद। | November 14, 2016 15:09 pm
रविवार को बैंक के भीतर का एक दृश्‍य। (Source: ANI)

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में कथित तौर पर एक शख्स द्वारा पुलिस वालों को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। एसबीआई की साईं नगर शाखा में बंद किए गए नोट को बदलवाने के लिए लोग लाइन लगाए खड़े थे। इसी में एक अधेड़ उम्र का शख्स भी मौजूद था। वह लंबी लाइन में काफी देर से खड़े-खड़े परेशान हो गया। कथित तौर पर लाइन में खड़े होने से परेशान शख्स ने बैंक में सिक्योरिटी में तैनाता दरोगा को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद पुलिस वालों ने उस शख्स पर लाठियों से हमला कर दिया। दरोगा पर हमला करने वाले शख्स को बैंक से बाहर कर दिया गया और पुलिस गाड़ी में डाल दिया गया। इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर भी डाल दिया गया है।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक अनंतपुर जिले के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हम इस मामले में तथ्यों की जांच कर रहे। उन्होंने कहा कि उस शख्स ने लाइन में खड़े होने से मना कर दिया था और पुलिस सब-इंस्पेक्टर को थप्पड़ मार दिया था। हमने उस शख्स को कस्टडी में रखा है और खिलाफ सरकारी कर्मचारी पर हमला करने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस द्वारा आरोपी को लात से मारने और लाठियों से पीटने के संबंध में पूछे जाने पर एसपी ने कहा कि पुलिस ने उसको गिरफ्तार करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया है। बता दें कि सरकार द्वारा बड़े नोट बंद किए जाने के बाद से लोग पैसों के लिए परेशान हैं। उनके पास दैनिक जरुरतें पूरी करने के लिए पैसे नहीं बचे हैं और एटीएम तथा बैंकों की शाखाओं में लंबी-लंबी लाइनें हैं।

इससे पहले दिल्ली पैसे नहीं मिलने से परेशान लड़की के टॉपलेस होने की खबर सामने आई थी। रविवार को दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 इलाके के एक एटीएम में पैसे निकालने वालों की भीड़ लगी थी। लाइन में 25 साल की एक युवती भी अपनी बारी आने का इंतजार कर रही थी। बताया जा रहा है कि एटीएम की लाइन में लगी हुई युवती जब थक गई तो विरोध जताने के लिए उसने गुस्से में अपना टॉप उतार दिया। यह देखकर लाइन में खड़े लोग हैरान रह गए। मौके पर मौजूद महिला पुलिस ने युवती को पकड़ा और उसे थाने लाया गया। महिला पुलिस कर्मचारी ने युवती को कपड़े पहनाए और बाद में पुलिस ने उसके साथ एटीएम जाकर उसे पैसे दिलाए।

वीडियो: पीएम मोदी- अरे पापियों, गंगा में नोट बहाकर भी आपका पाप धुलने वाला नहीं है

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 3:01 pm

सबरंग