December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

पिता-नाबालिग बेटे पर केस दर्ज, 9 साल की जुड़वा बहनों का बलात्कार करने का आरोप

हैदराबाद के मैलरदेवपल्ली इलाके में एक व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे ने नौ साल की जुड़वा बहनों के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Author November 4, 2016 15:28 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हैदराबाद के मैलरदेवपल्ली इलाके में एक व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे ने नौ साल की जुड़वा बहनों के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। मैलरदेवपल्ली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने इस मामले को लेकर दर्ज की गई शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि जफर और उसके 16 वर्षीय बेटे ने अपने पड़ोस में रहने वाली जुड़वा बहनों के साथ पिछले एक साल में कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया। पीड़िताओं के परिवार का एक सदस्य इस अपराध में दोनों की मदद करता था। जुड़वा बहनों ने कथित यौन उत्पीड़न के बारे में अपने परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य को बताया, जिसने बाल अधिकार के लिए काम करने वाले शहर के एक एनजीओ को इस बारे में बताया। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 1:28 pm

सबरंग