December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

पैसा निकालने सुअर के बच्चे के साथ ATM पहुंचा ये एक्टर, वायरल हो गई तस्वीर

तस्वीर 22 नवंबर को ली गई थी, जब तेलूगु फिल्मों के स्टार रवि बाबू मंगलवार को एक एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे। उनके साथ पालतू सुअर का बच्चा भी था।

एटीएम लाइन में लगे तेलूगु एक्टर रवि बाबू। (Photo: Twitter)

नोटबंदी के बाद बैंक और एटीएम की लाइन में लगे लोगों के साथ हुई कई तरह की अजीब घटनाए देखने को मिली हैं। हाल ही में एक तेलुगू एक्टर अपने पालतू सुअर के बच्चे को लेकर बैंक एटीएम पहुंच गए। सुअर के साथ एटीएम की लाइन में लगे तेलुगू एक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी तस्वीर को ट्विटर पर कई अकाउंट ने शेयर किया। आलम यह रहा कि RaviBabu हैशटैग भी ट्रेंड हुआ। दरअसल तस्वीर 22 नवंबर को ली गई थी, जब तेलूगु फिल्मों के स्टार रवि बाबू मंगलवार को एक एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे। एटीएम की लाइन में खड़े एक एक्टर के हाथ में सुअर का एक बच्चा भी था। आपको बता दें कि यह कोई आम जानवर नहीं है, यह रवि बाबू की आने वाली फिल्म अधूगो में अहम किरदार निभा चुका है। इस तेलूगु एक्टर ने और भी कई सुअर के बच्चे पाल रखे हैं।

इस बारे में तेलूगु फिल्मों के सुपरस्टार रवि बाबू कहते हैं, आजकल मैं जहां जाता हूं इसे अपने साथ ले जाता हूं क्योंकि घर पर इसका ख्याल रखने वाला कोई नहीं है। मुझे बैंक से पैसे निकालने थे तो इसे मैं अपने साथ ले आया और जब यहां लाइन में लगा तो लोग इसे देखकर अचरज में पड़ गए, लेकिन किसी ने मजाक नहीं उडाया। रवि बाबू ने कहा कि फिल्म अधूगो अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है और जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी।

रवि बाबू ने 12 फिल्में निर्देशित की है। वह तेलूगु की अधिकतर फिल्मों में विलेन का रोल ही निभाते हैं। इस बच्चे का नाम बंटी था जो रवि बाबू की फिल्म में काम कर रहे 25 सुअर के बच्चों में से एक है। रवि ने बताया कि यह काफी तेजी से बड़े हो रहे हैं। खास बात यह रही कि इस पैसे इस पूरी यात्रा में किसी को कोई असुविधा नहीं हुई। बैंक में और वहां से लौटते वक्त भी सूअर के बच्चे ने किसी तरह की कोई आवाज नहीं की। हालांकि देखने वालों के लिए यह कौतूहल का विषय रहा।

अन्य ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ग्राहक ने थमाया 2000 रुपए का नकली नोट; दुकानदार ने की पुलिस में शिकायत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 4:11 pm

सबरंग