December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

अधेड़ ने चरित्र पर शक होने पर पत्नी को मार डाला

ऑटो चालक मुकीम अली ने 22साल पहले शब्बो उर्फ शबिया से प्रेम विवाह किया था। दोनों ने घर से भाग कर मुंबई जाकर विवाह रचाया था।

Author बरेली | November 15, 2016 02:42 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र में फरीदापुर चौधरी गांव के एक अधेड़ व्यक्ति ने बदचलनी के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को गाड़ दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराध बोध से परेशान होकर उसने थाना पुलिस के पास आकर खुद ही अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जमीन में दबी हुई लाश को निकाल कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना इज्जतनगर की पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक मुकीम अली ने 22साल पहले शब्बो उर्फ शबिया से प्रेम विवाह किया था। दोनों ने घर से भाग कर मुंबई जाकर विवाह रचाया था। शादी के कुछ दिन बाद वापस लौटे थे। यहां आकर वे ठिरिया निजावत खां में किराए के मकान में रहने लगे। यहां कुछ दिनों बाद मुकीम अली को शक हुआ कि किसी युवक के साथ उसके अवैध संबंध हैं। इसलिए इस स्थान को छोड़ कर वह फरीदापुर चौधरी आकर रहने लगा। पत्नी के विवाहेतर संबंधों को लेकर मुकीम अली का अक्सर घर में झगड़ा होता था। इस बीच दंपति के संतानें भी हुईं। उसका बड़ा बेटा मुस्तकीम (18) और मुजीब (17) उससे अलग रहते हैं। छोटा बेटा सरफराज (15) उनके साथ ही रहता था। घटना वाले दिन मुकीम ने सरफराज को अपने बड़े भाई के घर भेजकर उसकी हत्या की थी।

मुकीम अली ने पुलिस को यह भी बताया कि वह उसे मारना नहीं चाहता था। लेकिन खुलेआम पराय मर्दों के साथ घूमने के बारे में बात करने पर वह चीखने चिल्लाने लगी। उसने यह भी कहा कि अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। उसे शांत करने के लिए उसके गले में कपड़े का फंदा डाला था लेकिन उससे उसकी मौत हो गई।पुलिस के क्षेत्राधिकारी आकाश तोमर ने बताया कि मुकीम अली के थाने आकर अपना जुर्म कबूल करने के बाद जमीन में दबे उसकी पत्नी के शव को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निकाला गया है। हत्या का मामला दर्ज कर मुकीम अली को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीएम मोदी के फैसले के साथ खड़े नजर आये दिव्यांग, कहा- कुछ दिन की बात है, हमें सहयोग करना चाहिए

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 15, 2016 2:42 am

सबरंग