ताज़ा खबर
 

कश्मीर: आतंकियों ने पहले की पूर्व सरपंच की हत्या, अब घर जला डाला

सोमवार शाम हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों ने पूर्व सरपंच मोहम्मद रमजान शेख पर हमला किया था, जिसमें मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी।
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सोमवार को आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों ने पूर्व सरपंच मो. रमजान शेख पर हमला किया था, जिसमें मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी।

जम्मू-कश्मीर में एक दिन पहले आतंकियों के हमले में मारे गए पूर्व सरपंच मोहम्मद रमजान शेख (50) का मंगलवार को घर जला दिया गया। हादसे में दो मंजिला इमारत पूरी तरह खाक हो गई। आसपास के लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। पुलिस ने उनके परिजन को सही सलामत घर से बाहर निकाल लिया है।

सोमवार शाम हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों ने उन पर हमला किया था, जिसमें मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। आतंकियों में से एक- शौकत अहमद कुमार भी उस दौरान मारा गया। पुलिस की मानें तो वह अपने साथियों की गोली से मरा था। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ लोग के समूह से बंदूक की छीनाझपटी के दौरान उसे गोली लगी थी।

मंगलवार को उनके अंतिम संस्कार के बाद आंतिकयों ने शोपियां स्थित त्रांस इलाके में उनके घर को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य के तहत उनके परिजनों को वहां से निकाला है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी एसपी ने इस बाबत स्पष्ट किया कि भीड़ ने पूर्व सरपंच के घर पर हमला किया था। पुलिस और सुरक्षाबलों ने उनके परिजनों को इस दौरान बचाया। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर, जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। उनहोंने टि्वटर पर इसे लेकर एक पोस्ट भी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.