December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में डोनाल्ड ट्रंप की जीत से पहले ही हिन्दू सेना ने मनाया जीत का जश्न

जंतर मंतर पर जमा हुए हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने ड्रम बजाकर और स्पीकर पर तेज ध्वनि में 8 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनावों से पहले ही डोनाल्ड ट्रंप की जीत का जश्न मनाया।

डोनाल्ड ट्रंप की जीत से पहले ही जश्न मनाते हिन्दू सेना के कार्यकर्ता (फोटो-ANI)

हिन्दू सेना ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में रिपब्लिकन पार्टी उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की जीत से पहले ही आज (शुक्रवार को) नई दिल्ली में जश्न मनाया। हिंदू सेना ने दिल्ली में जंतर मंतर पर ट्रंप के पोस्टर पर तिलक लगाए और मिठाइयां बांटीं। हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर प्रवासी भारतीयों की ट्रंप के साथ दोस्ती की जय जयकार की और इस्लामिक आतंकवाद पर मुस्लिमों के इमिग्रेशन पर प्रतिबंध लगाने की ट्रंप की घोषमा का समर्थन किया।

जंतर – मंतर पर जमा हुए हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने ड्रम बजाकर और स्पीकर पर तेज ध्वनि में 8 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनावों से पहले ही डोनाल्ड ट्रंप की जीत का जश्न मनाया। हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा, “इस्लामिक आतंकवाद का विरोध करने और भारतीय-हिन्दुओं के प्रति अगाध प्रेम रखने की वजह से डोनाल्ड ट्रंप की जीत पहले से ही सुनिश्चित है।” उन्होंने कहा कि ट्रंप ही अगले अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे।

वीडियो देखिए: ट्रंप ने चुनाव नतीजे मानने की गारंटी नहीं दी

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले भी हिंदू सेना ने ट्रंप को हीरो बताया था और पूजा व हवन कराया था। हिंदू सेना ने ट्रंप की जीत की कामना करते हुए कहा था कि मानवता को इस्लाम और इस्लामी आतंक से बचाइए। इससे पहले हिंदू सेना ने जंतर मंतर पर केक काटकर ट्रंप का बर्थडे भी मनाया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 8:47 pm

सबरंग