ताज़ा खबर
 

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017: कांग्रेस ने जारी की 59 उम्मीदवारों की लिस्ट, वीरभद्र सिंह अर्की से लड़ेंगे

Himachal Pradesh Assembly Election 2017: कांग्रेस से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी थी।
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह।(File Photo)

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने 59 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सोनल जिले की अर्की सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं राजेंद्र राणा सुजानपुर से चुनावी मैदान में खड़े होंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रमुख सुकविंदर सिंह सुखू नादौन सीट से चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने 68 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। भाजपा ने अर्की से रतन सिंह पाल और सुजानपुर से प्रेम कुमार धुमल को उतारा है। बता दें, हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं । चुनाव के लिए नामांकन भरने की तारीख 16 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक है और नाम वापस लेने की अंतिम तारीख 26 अक्टूबर है । वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी। हिमाचल प्रदेश विधानसभा का कार्यकाल सात जनवरी 2018 को समाप्त हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.