ताज़ा खबर
 

पुलिस कांस्टेबल से हुआ इस 24 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस को प्यार, बॉयफ्रेंड ने की मारपीट तो उठाया यह कदम

रिचा धीमान पुलिस कांस्टेबल संदीप से प्रेम करती थी। आरोपी संदीप ने कई बार रिचा के साथ मारपीट की जिसके बाद रिचा ने सुसाइड कर लिया।
एक्ट्रेस रिचा धीमान (photo source: facebook/ richa dhiman)

अपनी खूबसूरती और अपनी आवाज के जादू से लाखों दिलों की धडकन बन चुकी हिमाचल की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मॉडल रिचा धीमान के सुसाइड की खबर ने सबको हक्का बक्का कर दिया। रिचा के सुसाइड नोट के मुताबिक वो पुलिस कांस्टेबल संदीप से प्रेम करती थी। दोनो में रिश्तों में खटास आ गई थी जो रिचा की मौत की वजह बना। इस मामले में आरोपी प्रेमी की गिरफ्तारी हो चुकी है और उसे तीन दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

रिचा के साथ हुई थी मारपीट- रिचा के प्रेमी आरोपी संदीप ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने रिचा के साथ कई बार मारपीट की। आरोपी के मुताबिक दोनों एक दूसरे प्यार करते थे और बात शादी तक पहुंच गई थी। लेकिन पिछले कई दिनों के रिश्ते सामान्य नहीं थे। रिचा ने अपने सुसाइड नोट में भी मारपीट का जिक्र किया था। रिचा ने लिखा था कि रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर वो ये कदम उठा रही है।

पुलिस कर रही है जांच- इस हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस गहनता से काम कर रही है। इस मामले की जांच के लिए डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस ने रिचा का मोबाइल कब्जे में कर लिया है। पुलिस कॉल डिटेल्स के आधार पर इस केस के अन्य पहलूओं पर भी नजर रख रही है।

कौन थी रिचा धीमान- रिचा धीमान हिमाचल के नागरोटा के मलां इलाके की रहने वाली थी। वो हिमातल की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस थी जो एंक्टिंग के अलावा गाने भी गाती थी। रिचा हिमाचल की कई फिल्मों और 100 से ज्यादा एलबम में काम कर चुकी थीं। मौत से पहले वो एक पहाड़ी एलबम की शूटिंग में व्यस्त थी।

छुट्टी पर आए सेना के जवान पर धारदार हथियार से हमला, जवान की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.