ताज़ा खबर
 

हेमा मालिनी को लेकर बोले बच्चू काडू, कहा- खूब शराब पीती हैं ड्रीम गर्ल लेकिन उन्होंने अभी आत्महत्या नहीं की

महाराष्ट्र के एक निर्दलीय विधायक ने शराब पीने और किसानों की खुदकुशी के मामलों के बीच किसी तरह की कड़ी जुड़ी होने की बात को खारिज करने का प्रयास करते हुए विवादास्पद बयान दे डाला।
Author मुंबई | April 15, 2017 01:23 am
हेमा मालिनी इस हमले में बाल-बाल बच गईं थीं।

महाराष्ट्र के एक निर्दलीय विधायक ने शराब पीने और किसानों की खुदकुशी के मामलों के बीच किसी तरह की कड़ी जुड़ी होने की बात को खारिज करने का प्रयास करते हुए विवादास्पद बयान दे डाला। अमरावती जिले की अचलापुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश बाबाराव उर्फ बच्चू काडू ने कह दिया कि अभिनेत्री हेमा मालिनी बहुत अधिक शराब पीती हैं लेकिन उन्होंने अभी आत्महत्या नहीं की। उन्होंने मराठवाड़ा के नांदेड़ जिले में एक समारोह में किसानों की बुरी स्थिति पर विचार रखने के दौरान यह बयान दिया।
कांग्रेस नेता नारायण राणे ने पिछले दिनों शराब को किसानों की खुदकुशी की एक वजह बताया था, वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि कुछ मामलों में किसानों के बेटे या बेटी की शादी पर अत्यधिक खर्च की वजह से भी कर्ज नहीं चुका पाने की स्थिति आ जाती है।

इस तरह की धारणाओं को खारिज करते हुए काडू ने कहा, 75 प्रतिशत विधायक, सांसद और पत्रकार शराब पीते हैं। हेमा मालिनी भी बहुत पीती हैं। लेकिन क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली? विधायक ने कहा, गडकरी के बेटे की शादी पर चार करोड़ खर्च किए गए तो क्या अब हमें उनके खुदकुशी करने का इंतजार करना चाहिए। हेमा वाले बयान पर तीखी आलोचना होने पर काडू ने अपना बचाव करने का प्रयास किया। उस्मानाबाद में उन्होंने कहा, ‘वह हेमा मालिनी के फिल्मों में शराब पीने की बात कर रहे थे, निजी जिंदगी में नहीं।

मथुरा भाजपा सांसद हेमामालिनी ने विधायक काडू के उनके बारे में दिए गए बयान को खारिज करते हुए यहां कहा कि ऐसे लोग केवल सस्ती शोहरत पाने के लिए ही किसी के भी बारे में उल्टी-सीधी बातें कहते रहते हैं। एक कार्यक्रम से इतर हेमामालिनी ने कहा, मैं तो बच्चू काडू नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानती। लेकिन यदि किसी ने ऐसा कहा है तो नितांत गलत है। उन्होंने ऐसा सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कहा है। भगवान उनकी रक्षा करे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.