ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो में काम करते रह सकेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, जनहित याचिका की सुनवाई 11 मई तक टली

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ डाली गई जनहित याचिका की सुनवाई को 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।
नवजोत सिंह सिद्धू।

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ डाली गई जनहित याचिका की सुनवाई को 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह जनहित याचिका सिद्धू के मंत्री होने के बावजूद टीवी शो को होस्ट करने के खिलाफ डाली गई थी। पंजाब/हरियाणा हाई कोर्ट ने शुक्रवार (7 अप्रैल) को याचिका की सुनवाई करते हुए इस मामले को 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया।

बता दें कि अमरिंदर सिंह सरकार में नवजोत सिंह सिद्धू को स्थानीय निकाय और पर्यटन विभाग सौंपा गया है। इसके बाद सिद्धू ने कहा था कि वह सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आने वाले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा का हिस्सा बने रहेंगे। सिद्धू ने कहा था, “अगर मुझे समस्या नहीं है तो आप लोग क्यों चिंता कर रहे हो। अगर मुझे शो करना होगा तो मैं यहां (पंजाब) से 3 बजे निकलूंगा और सुबह किसी के भी उठने से पहले वापस आ जाऊंगा।”

सिद्धू ने पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 से कुछ वक्त पहले ही कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी। इससे पहले तक वह बीजेपी से सांसद थे। पंजाब में मिली जीत के बाद कांग्रेस नेता और अब पंजाब के मुख्यमंत्री बने अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को अपनी कैबिनेट में शामिल किया है। सिद्धू को स्थानीय प्रशासन और पर्यटन विभाग का प्रभार सौंपा गया है। इसके अलावा उनको कला-संस्कृति, पुरातत्व एवं संग्रहालयों का भी काम-काज दिया गया है।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.