December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

8 साल की बच्ची से स्कूल में रेप करता था हेडमास्टर, डेढ़ साल से जारी थी घिनौनी हरकत

पुलिस ने बुधवार को बताया कि हमने केंद्रीय विद्यालय के आरोपी हेडमास्टर को लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक हेड मास्टर पर 8 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है। यह मामला केंद्रीय विद्यालय का बताया जा रहा है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि हमने केंद्रीय विद्यालय के आरोपी हेडमास्टर को लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि भिलाई के एक अन्य प्राइवेट स्कूल में भी कुछ दिन पहले यौन हिंसा की खबर आई थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी हेडमास्टर डेढ़ साल से बच्ची से बच्ची के साथ रेप कर रहा था। जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला उस समय सामने आया जब पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उसने मां को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। जिसके बाद इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है। पीड़िता के घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा और पास्को एक्ट में गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी हेडमास्टर ने 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल में रेप किया था और पीड़िता को धमकी दी थी अगर इसके बारे में किसी को बताया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। आरोपी कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के घरवालों का कहना है कि हेड मास्टर की हरकत से बेटी स्कूल जाने से कतराने लगी थी। सामान्यत: उसका स्वास्थ्य ठीक रहता था लेकिन जैसे ही स्कूल जाने का समय होता था वह तबियत खराब होने का बहाना करने लगती थी। डॉक्टर को दिखाने पर भी सबकुछ नॉर्मल ही निकला। गौरतलब है कि बच्चों के साथ इस तरह की घटनाओं की खबरें पहले भी सामने आ चुकी है। इसी साल मार्च में मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक स्कूल टीचर द्वारा छह साल की बच्ची के होमवर्क पूरा नहीं करने पर उसके साथ रेप करने की घटना सामने आई थी। घटना के बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती में कराया गया था।

यह घटना जिले के कुरसा गांव की है, जहां पीड़िता एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती है। पीड़िता हर रोज की तरह 23 मार्च को स्कूल गई थी। उस दिन उसने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था, जिस पर आरोपी टीचर नारायण वर्मा ने उसकी पिटाई की और स्कूल के पीछे चले जाने के लिए कहा। उसके बाद टीचर भी उसके पीछे चला गया और वहां पर उससे रेप किया। रेप के बाद आरोपी टीचर ने पीड़िता को मुंह बंद रखने की धमकी दी।

वीडियो: स्वास्थ्य केंद्र ने इलाज करने से मना किया, रेप पीड़िता ने एंबुलेंस में ही बच्चे को जन्म दिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 3:48 pm

सबरंग