June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

धर्मेंद्र की फिल्‍म देखकर बना था फौजी, 34 साल बाद हुई मुलाकात तो पाजी ने गले से लगा लिया

45 वर्षीय विक्रम बताते हैं कि जब वे 11 साल के थे तभी से धर्मेंद्र के दीवाने हैं। उनकी हमेशा से इच्छा थी कि वे एक बार धर्मेंद्र से मिलें।

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (File Photo)

बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र के वैसे तो काफी फैंस हैं, लेकिन उन सभी में एक फैंस उनका ऐसा भी है जो उन्हें अपना भगवान मानता है। पानीपत जिले के नांगल खेड़ी के विक्रम मलिक रोजाना सुबह उठकर अपने भगवान धर्मेंद्र की पूजा करते हैं। मलिक अपने जीवन में धर्मेंद्र से काफी प्रभावित रहे। वे धर्मेंद्र की फिल्म ‘हकीकत’ देखकर सेना में भर्ती हो गए। इस बीच उन्होंने धर्मेंद्र से मिलने की कई बार कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं रहे। आखिरकार उनकी मुलाकात 34 साल बाद मुंबई में हुई। मलिक धर्मेंद्र से मिलने उनके बंगले पर पहुंचे। जब धर्मेंद्र ने अपने प्रति मलिक का प्रेम देखा तो वे भावुक हो गए और उनको गले से लगा लिया।

मलिक ने बताया कि वह अपनी पत्नी प्रोमिला, बेटे आशीष और बेटी हिमानी के साथ 13 जून को धर्मेंद्र से मिलने मुंबई गए थे। धर्मेंद्र शूटिंग पर न निकल जाएं। इसके लिए वे चारों बंगले के आगे बैठ गए। कुछ वक्त बीतने के बाद उन्होंने शाम को बंगले के गार्ड से संपर्क किया। कुछ देर बाद गार्ड उन्हें अंदर लेकर गया और उनकी मुलाकात धर्मेंद्र से कराई।

मलिक ने बताया कि अंदर जाते ही उन्होंने सबसे पहले धर्मेंद्र का पैर छूआ। इसके बाद उन्होंने अपनी हसरत बताई और कहा कि दिल्ली में उन्होंने मिलने के लिए कई बार कोशिश की, लेकिन इकतेफाक से मुलाकात नहीं हो पाई। जब उन्होंने धर्मेंद्र की पुरानी तस्वीर व उनके जन्मदिन मनाए जाने की तस्वीरें दिखाईं तो धर्मेंद्र भावुक हो गए। उन्‍होंने विक्रम को गले से लगा लिया। इतना ही नहीं पानीपत आने पर उनसे मुलाकात का वादा भी किया।

45 वर्षीय विक्रम बताते हैं कि जब वे 11 साल के थे तभी से धर्मेंद्र के दीवाने हैं। उनकी हमेशा से इच्छा थी कि वे एक बार धर्मेंद्र से मिलें। कई बार दिल्ली में उनके आने के कार्यक्रम के बारे में पता चलने पर मिलने गया, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। कई बार तो पत्नी और बच्चे से भी उनकी बहस हो जाती थी कि धर्मेंद्र से उनकी मुलाकात नहीं होगी, लेकिन उन्‍होंने उम्मीद नहीं छोड़ी।

विक्रम ने बताया कि वह 12वीं कक्षा में पढ़ रहे थे तो धर्मेंद्र की फिल्‍म ‘हकीकत’ देखी। इस फिल्‍म ने उनपर ऐसा छाप छोड़ा कि वे घर से भागकर अंबाला में जाट रेजिमेंट में भर्ती हो गए। फौज की नौकरी करने के बाद अब एक निजी फैक्टरी में सिक्योरिटी इंचार्ज हैं।

देखिए वीडियो - मुश्किल में 'राब्ता',तेलुगु फिल्म 'मगधीरा' की स्टोरी चुराने का लगा आरोप

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 8:54 pm

  1. No Comments.
सबरंग