ताज़ा खबर
 

प्रेमिका की हत्या कर खुद को मारी गोली, मौत, घरवालों ने कहा था – लड़की नाबालिग है थोड़ा इंतजार कर लो

सुल्ताना नाबालिग थी इसलिए उसका परिवार विनोद से दो साल इंतजार करने के लिए कह रहा था लेकिन विनोद जल्दी शादी करना चाहता था।
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

हरियाणा में एक पागल प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली। यह मामला सोनीपत के बहालगढ़ का है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बहालगढ़ कॉलोनी निवासी विनोद कुमार सुल्ताना से प्यार करता था। सुल्ताना के घरवालों को उनका रिश्ता पसंद नहीं था। इसके कारण गुस्से में आकर विनोद ने सुलताना को गोली मारकर खुद की भी जान ले ली। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुल्ताना का परिवार बिहार का रहने वाला है लेकिन काफी समय पहले वे लोग हरियाणा में आकर बस गए थे।

विनोद जोशी चौहान गांव में एक वेल्डिंग की दुकान चलाता है। वहीं गांव में उसकी मुलाकात सुलताना से हुई। दोनों के बीच दस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। विनोद सुल्ताना से शादी करना चाहता था। सुल्ताना नाबालिग थी इसलिए उसका परिवार विनोद से दो साल इंतजार करने के लिए कह रहा था लेकिन विनोद जल्दी शादी करना चाहता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वारदात को गुरुवार की सुबह के करीब साढ़े आठ बजे अंजाम दिया गया जब सुल्ताना के पिता और मां काम पर चले गए थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुल्ताना घर में अकेली थी इसलिए विनोद आसानी से उसके घर में घुसा। इसके बाद उसने पहले सुल्ताना के सिर में गोली मारी और फिर खुद को सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस मामले का पता उस समय लगा जब सुल्ताना के पिता करीब साढ़े दस बजे घर पर खाना खाने के लिए आए थे। उन्होंने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आ रही है कि सुल्ताना के परिवार द्वारा शादी के लिए मना किए जाने के बाद विनोद ने यह कदम उठाया। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि दोनों ने आपसी रज़ामंदी के साथ अपनी जिंदगी खत्म की हो। अभी जांच की जा रही है। पूरी जांच खत्म होने के बाद ही बाकी की सच्चाई सामने आएगी।

देखिए वीडियो - मारुति फैक्ट्री हिंसा: हरियाणा कोर्ट ने 31 आरोपियों को दोषी करार दिया, 117 बरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.