ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: चौथी कक्षा की 10 साल की बच्ची से बलात्कार

दुष्कर्म का आरोपी पड़ोसी युवक है।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Author गुरुग्राम | December 20, 2016 03:44 am
शादी के बाद भी आरोपी पति ने अपना अवैध संबंध बनाये रखा तो पत्नी ने इस बात का विरोध किया। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम में महिलाओं की सुरक्षा एक बार फिर सवालों के घेरे में है। एक बार फिर एक मासूम को हवस का शिकार बनाया गया। वजीराबाद गांव से कक्षा चार में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोपी पड़ोसी युवक है।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार मूलरूप से मध्यप्रदेश का रहने वाला है। परिवार की 10 साल की बच्ची पास के ही एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती है। 10 दिसंबर की शाम बच्ची घर में अकेले थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला रिंकू बच्ची को पास के एक पार्क में ले गया।

आरोप है कि इस दौरान उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को इसके बारे में बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। उसने 5 घंटे में लड़की से 3 बार दुष्कर्म किया। बच्ची घर वापस आई तो उसने निजी अंगों में दर्द होने की बात अपनी मां को बताई। पूछताछ करने पर उसने अपनी मां को सबकुछ बता दिया। इसके बाद बच्ची की मां ने इसकी शिकायत सेक्टर-51 स्थित महिला थाना को दी। जांच अधिकारी एएसआइ मुकेश ने बताया कि महिला पुलिस की कस्टडी में ही बच्ची का मेडिकल कराया गया, जिसमे दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

निर्भया गैंगरेप केस: चार सालों में आखिर क्या बदला?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग