ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता विजय जॉली के खिलाफ महिला ने कराई FIR, कहा- नशीली दवा खिलाकर गुड़गांव के रिजॉर्ट में किया रेप

महिला ने आरोप लगाया कि जॉली ने 10 फरवरी की दोपहर को गुरुग्राम के आपणो घर रिजॉर्ट में उसका बलात्‍कार किया।
Author February 22, 2017 19:47 pm
विजय जॉली ने महिला के आरोपों को बेबुनियाद बताया है और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। (FILE)

दिल्‍ली से पूर्व विधायक और भाजपा नेता विजय जॉली पर एक महिला ने बलात्‍कार का आरोप लगाया है। दिल्‍ली में रहने वाली महिला का कहना है कि जॉली ने इस महीने की शुरुआत में गुड़गांव (अब गुरुग्राम) के एक होटल में उसका यौन शोषण किया। महिला की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने जॉली के खिलाफ बलात्‍कार का मामला दर्ज कर लिया है। अपनी एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया कि जॉली ने 10 फरवरी की दोपहर को गुरुग्राम के आपणो घर रिजॉर्ट में उसका बलात्‍कार किया। उसने आरोप लगाया कि जॉली वहां उसे एक मुलाकात के बहाने अपनी गाड़ी में ले गया और उसकी ड्रिंक में नशीली दवा मिला दी। गुरुग्राम के डीसीपी (साउथ) अशोक बख्‍शी ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया, ”मुझसे मंगलवार को शिकायत की गई थी। मैंने महिला पुलिस थाना को शिकायत भिजवाई, जहां भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्‍कार), 328 (जहर इत्‍यादि के जरिए चोट पहुंचाना, अपराध की नीयत से), और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।”

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि ”दोपहर डेढ़ बजे आपणो घर पहुंचने के बाद, मैं कुछ देर बाहर बैठी रही। उसके बाद विजय जॉली और मैं कमरे में बैठे। हमने टोमैटो जूस पिया और 15 मिनट बाद, मेरा सिर चकराने लगा। मेरी आंखें बंद होने लगीं और मैं बेसुध हो गई।” महिला का आरोप है कि जब वह करीब साढ़े तीन बजे उठी तो उसने पाया कि उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है और ”जोर-जोर से रोने लगी।”

महिला ने कहा कि उठने के बाद वह अपने कपड़े पहनने के लिए बाथरूम गई। बाहर आते समय उसे अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द महसूस हुआ। अपनी शिकायत में उसने लिखा, ”मैंने विजय जॉली से कहा कि तुमने मेरे साथ गलत किया है। मैंने उससे कहा कि मैं घर जाना चाहती हूं, जिसके बाद हम लोग करीब 4 बजे दिल्‍ली के लिए निकले।” महिला का कहना है कि वापस लौटते समय उसने उल्‍टी करनी शुरू कर दी। उसका आरोप है कि जब वह अधचीनी ट्रैफिक सिग्‍नल पर उल्‍टी करने कार से उतरी तो ‘बिना विजय जॉली को बताए” एक ऑटोरिक्‍शा में बैठी और घर गई जहां उसने अपने पति को पूरी घटना के बारे में बताया।

इस संबंध में जब जॉली से संपर्क किया गया तो उन्‍होंने कहा, ”मैंने उनसे सीधा पंगा लिया है। इस महिला ने कई लोगों से पैसे लिए हैं… वह कई महीनों से रुपयों की मांग कर रही थी जिसपर मैंने कहा कि मैं नहीं दे सकता। उसने मुझे बताया कि उसके पति के पास आय का कोई स्‍थायी साधन नहीं है और मुझसे कुछ सिविल ठेके दिलवाने को कहा था, मगर मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद उसने 10 फरवरी को मुझसे गुड़गांप के आपणो घर में मिलने के लिए बुलाया और वहां फिर 5 लाख रुपयों की मांग की। उसके बाद उसने मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश की जिस पर मैंने आपत्ति जाहिर की।”

जॉली ने कहा कि ”उसी दिन मैं विदेश चला गया। जब मैं लौटा तो पता चला कि उसका पति मेरे दोस्‍तों और परिवारवालों को ब्‍लैकमेल कर रहा था। मैं 17 फरवरी को गुडगांव डीसीपी के पास गया था और उस दंपत्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और अब पांच दिन के बाद उन्‍होंने शिकायत करने का फैसला किया है। मैं इस केस को पूरी शिद्दत से लड़ूंगा और मेरे पास पक्‍के सबूत हैं कि यह सिर्फ रंगदारी का मामला है।”

महाराष्ट्र: बीजेपी समर्थित MLC ने दिया विवादित बयान, बाद में मांगी माफी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Abu talib
    Feb 22, 2017 at 3:43 pm
    लगता भी प्रेम चोपड़ा जैसा है !
    (1)(1)
    Reply
    1. S
      sach
      Feb 23, 2017 at 1:50 am
      प्रेम चोपड़ा परदे पर गड़बड़ बनते हैं... ये असलियत में गड़बड़ हैं...
      (1)(0)
      Reply