December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

गुड़गांव: हरियाणा के स्वर्ण जंयती प्रोग्राम में शिरकत करेंगे PM नरेंद्र मोदी, प्रशासन ने इन रास्तों पर न जाने की दी सलाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हरियाणा के स्वर्ण जयंती समारोह के लिए गुड़गांव दौरे पर जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर स्थानीय पुलिस ने यातायात को लेकर गाइडलाइन्स जारी की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (FILE PHOTO)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हरियाणा के स्वर्ण जयंती समारोह के लिए गुड़गांव दौरे पर जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर स्थानीय पुलिस ने यातायात को लेकर गाइडलाइन्स जारी की है। वाहन चालकों से शहर के कुछ प्रमुख रास्तों से परहेज करने की सलाह दी है। हालांकि हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी ने नोटिस जारी करके मंगलवार को हरियाणा दिवस पर पब्लिक हॉली डे घोषित किया है। ऐसा प्रधानमंत्री की यात्रा और हरियाणा दिवस के चलते किया गया है। हालांकि यह आदेश पाइवेट कंपनियों के लिए बाध्यकारी नहीं है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और अन्य वीवीआईपी के यहां ताउ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने तक सुरक्षा के लिहाज से एडवाइजरी जारी करके कुछ मार्ग परिवर्तन और पाबंदियां लगायी गई हैं। उन्होंने बताया कि राजीव चौक, सुभाष चौक और हीरो होंडा चौक जाने वाले वाहन चालकों को बख्तावर चौक और सोहना रोड होकर जाना होगा। वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग आठ (NH-8) से आने वाले और सोहना चौक जाने वालों को हीरो होंडा चौक से होकर जाना होगा और उन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग 10 (NH-10) से निकास नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि सुभाष चौक की ओर जाने वालों को हीरो होंडा चौक से होकर भेजा जाएगा।

ट्रैफिक का यह डायवर्जन 2 बजे लेकर देर रात तक रहेगा। पीएम नरेंद्र मोदी शाम 4.30 बजे लोगों को संबोधित करेंगे। बता दें कि 1 नवंबर को हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह मनाया जा रहा है। इस दौरान शाम के समय हरियाणा की गौरवपूर्ण विकास यात्रा का कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। समारोह में हरियाणवी संस्कृति का झरोखा भी पेश किया जाएगा।

READ ALSO: अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में लगाया बड़ा आरोप, सुना है… जजों के फोन भी होते हैं टैप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 1:52 pm

सबरंग