ताज़ा खबर
 

शादी से इनकार करने पर पूर्व प्रेमी ने मारी गोली, लॉकेट ने बचा ली महिला की जान

कई महिनों के प्रेम संबंध के बाद हुआ था दोनों के बीच ब्रेक-अप।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुड़गांव में एक अनोखा मामला सामने आया जो शायद आपने केवल फिल्मों में देखा हो। यहां के सेक्टर 55 में एक व्यक्ति ने विवाह का प्रस्ताव ठुकराने वाली महिला पर करीब से गोली चला दी लेकिन उसका बाल भी बांका नहीं हुआ। लड़की के गले में पड़े हुए लॉकेट ने उसकी जान बचा ली। गोली लॉकेट से टकराकर मुड़ गई। महिला को बस मामूली खरोंच आई और अब वो पूरी तरह सुरक्षित है। 27 वर्षीय अशोक कुमार एक स्टोर में डिप्टी मैनेजर के तौर पर काम करता है। पुलिस के अनुसार उसका कोलकाता से आई 32 वर्षीय महिला से कई महीनों तक प्रेम संबंध रहा था लेकिन इस साल जुलाई में दोनों के बीच ब्रेक-अप हो गया। पुलिस के अनुसार कुमार महिला के “इनकार” का स्वीकार नहीं कर पाया और उसने बदला लेने की ठानी।

कुमार हत्या की योजना बनाकर महिला का पीछा करने लगा। सोमवार (19 सितंबर) शाम को उसने महिला से कहा कि वो उसे सेक्टर 55 में मिलेगा। महिला इसी सेक्टर में किराए पर रहती है। करीब 8 बजे महिला रैपिट मेट्रो के पिलर नंबर 235 के पास पहुंची तभी कुमार उसके पास आया और एक देसी तमंचे से गोली चला दी। कुमार महिला को गोली मारकर भागना चाहता था लेकिन वहां मौजूद लोगों ने धमाके की आवाज सुनकर उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि कुमार ने पुलिस से कहा कि वो भागने की कोशिश नहीं कर रहा था, महिला को गोली मारने के बाद वो खुद को गोली मारने वाला था। कुमार के अनुसार लोगों ने उसके हाथ पकड़ लिए थे इसलिए वो खुद को गोली नहीं मार पाया। घटना के बाद महिला को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां  उसका प्राथमिक उपचार किया गया। महिला ने अभी पुलिस में अपना बयान नहीं दर्ज कराया है। मंगलवार को स्थानीय अदालत ने कुमार को पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

Read Also: मायके से लौटने को राजी नहीं होने पर पत्नी को मारी दो गोली, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

कुमार ने पुलिस को बताया कि वो महिला से इस साल जनवरी में मिला था। महिला सहारा माल में एयरकंडीशनर खरीदने गई थी जहां कुमार एक इलेक्ट्रॉनिक गुड्स शोरूम में डिप्टी सेल्स मैनेजर के तौर पर काम करता है। कुमार ने पुलिस को बताया कि दोनों को प्यार हो गया और उनके बीच रिश्ता शुरू हो गया। जुलाई में कुमार के मोबाइल कॉल रिकॉर्ड में किसी और लड़की का नंबर देखने के बाद महिला ने उसे अनदेखा करना शुरू कर दिया जिसके बाद उसने दोनों की हत्या की योजना बनाई।

Read Also: एकतरफा प्यार में चाकू से 22 वार करके ली लड़की की जान, मारने के बाद लाश के पास नाचा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.