ताज़ा खबर
 

मानेसर स्थित सुजुकी के प्‍लांट में तेंदुए ने फैलाई दहशत, मेन गेट पर बैठे 2,000 कर्मचारी

मारूति सुजुकी प्लांट में तड़के करीब 2.30 बजे तेंदुए घुस गया। हमले की आशंका से सभी कामगार कारखाने से बाहर निकल आए, जिसके कारण उत्पादन रुक गया।
Author October 5, 2017 12:48 pm
तेंदुआ (PHOTO CREDIT ANI)

हरियाणा के गुरुग्राम में गुरुवार तड़के सुजुकी पावरट्रेन कारखाने में एक तेंदुआ घुस गया। तेंदुए द्वारा हमला किए जाने के डर से प्रबंधन को उत्पादन रोकना पड़ा। तेंदुआ, दिल्ली-जयपुर-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मानेसर में स्थित ताऊ देवीलाल इंड्रस्टियल मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) के सेक्टर 8 (फेज 1) में सुजुकी पावरट्रेन इंडिया लिमिटेड के परिसर में घुस गया। कारखाने के एक सुरक्षाकर्मी ने तड़के करीब 2.30 बजे तेंदुए को देखा और सभी को सचेत किया। हमले की आशंका से सभी कामगार कारखाने से बाहर निकल आए, जिसके कारण उत्पादन रुक गया। अरावती पर्वत श्रृंखला की तलहटी में 750 एकड़ में फैला सुजुकी पावरट्रेन मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) कारों के इंजन बनाता है।

एक वन अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “वन्यजीव और वन विभाग की एक टीम तेंदुए की तलाश में जुटी है। कारखाने में कई बड़ी मशीनें हैं और तेंदुए के उनमें से किसी एक के नीचे छिपे होने की आशंका है।” उन्होंने कहा कि तेंदुआ कारखाने में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी नजर आया है। कंपनी के 2,000 से अधिक कर्मचारी कारखाने के मुख्य द्वार के बाहर बैठे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग