ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: लैपटॉप और DTH तार को पहुंचाया नुकसान तो 4 महीने के Puppy को बालकनी से फेंका

आरोप है कि मामला बिगड़ता देख मालिक कार में बैठकर फरार हो गया।
सांकेतिक तस्वीर

जानवरों के साथ आमानवीयता की एक नई घटना गुरुग्राम से सामने आई है। यहां रहने वाले एक शख्स ने चार महीने के पपी (कुत्ते के बच्चे) को इसलिए पहली मंजिल से फेंक दिया क्योंकि पपी ने लैपटॉप गिरा दिया था और डीटीएच की तार काट दी थी। मेल टुडे के मुताबिक, मामला तब सामने आया जब बालकनी से फेंके गए कुत्ते की चीख सुन एक पड़ोसी वहां आ गया और कुत्ते के मालिक से इस हरकत को लेकर सवाल किए। आरोप है कि मामला बिगड़ता देख मालिक कार में बैठकर फरार हो गया।

मेल टुडे ने पड़ोसी अरविंद कुमार के हवाले से लिखा, “उस समय मंगलवार के रात 11 बजे होंगे। मैं घर के पिछले आंगन में था तभी एक कुत्ते के रोने की आवाज आई। बाहर आया तो देखा कि एक सहमा हुआ कुत्ता लंगड़ाते हुए झाड़ियों में छिप रहा है। कुत्ते का मालिक फिलिप मैक्सवेल अपनी पत्नी के साथ वहां आया। जब मैने मैक्सवेल से सवाल किए तो वह अपनी कोई भी गलती से इंकार करते हुए वहां से फरार हो गया। उसकी पत्नी ने मुझे पूरी बात बताई।” यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 42 की बताई जा रही है।

इसके बाद मालिक की पत्नी और पड़ोसी घायल कुत्ते को CGS पेट हॉस्पिटल ले गए। कुत्ते के आगे वाले दाएं पैर में फ्रैक्चर हुआ था, जिसका इलाज किया गया। पत्नी ने जुर्म को लिखित में कबूल किया है। उसने लिखा, “हम उसे प्यार करते हैं लेकिन उस उसने दिन पूरा लैपटॉप खराब कर दिया, तार को चबा डाला। मेरे पति गुस्सा हो गए और उन्होंने उसे फेंक दिया।”

बता दें कि इससे पहले भी जानवरों के साथ बर्बता की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले साल चेन्नई में एक शख्स ने घर की छत से कुत्ते को नीचे फेंक दिया था। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। पशु अधिकार कार्यकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिससे उसकी गिरफ्तारी हो सकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग