June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

शराब खरीदने गई लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़, हाथ लगाकर पूछने लगे- क्या है रेट

उस रात के अनुभव ने दोनों को हैरान और असहाय बना दिया था। दोनों बुरी तरह से डर गई थी। पीड़िता ने बताया कि उस समय बस हम भाग जाना चाहते थे। हालांकि दोनों ने हिम्मत करके सोमवार रात को सोनेपत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Author गुड़गांव | June 20, 2017 20:37 pm
गुड़गांव में लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़। (Representative Image)

दिल्ली समेत पूरे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई है। आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटना तो कुछ ऐसा ही इशारा करती है। बीते शुक्रवार को महरौली-गुड़गांव रोड पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और परेशान करने का मामला सामने आया है। उनके साथ कुछ ऐसा घटित हुआ जो वो शायद ही कभी भूल सके। दरअसल दोनों लड़कियां लिकर शॉप से शराब खरीदने गई थी। वह पब जाकर पैसे खर्च नहीं करना चाहती थी, इसलिए शराब घर लाकर पीने का फैसला किया। रात के 10-10.30 बजे दोनों अपने अपार्टमेंट से पास स्थित शराब की दुकान से शराब लेने के लिए निकली। उन्होंने दुकान पर पहुंचने के बाद शराब ली। शराब मांगते ही दुकानदार ने उन्हें अजीब नजर से देखा।

शराब लेने के बाद वह दोनों पैदल घर वापस जाने लगी। उस दौरान रोड पर एक भी पुलिसकर्मी नहीं था। वह कुछ दूर चली ही थी कि पीछे से किसी की आवाज आई- कितना लेती है? जिसके बाद दोनों खतरे को भांप गईं और तेज-तेज चलने लगी। दो आदमी उनकी तरफ आए और पूछने लगे कितना चार्ज लेती हो? उन्होंने यह बात कई बार पूछी। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक लड़की ने बताया कि इस तरह के कमेंट्स सुनने के बाद तुंरत ऑटोरिक्शे से जाने का फैसला किया। पहले दोनों आदमियों ने रिक्शे तक उनका पीछा किया और फिर उन्हें पकड़ने लगे। उन्होंने पूरे शरीर में जहां-तहां हाथ लगाए। पीड़िता ने बताया कि किसी ने हमारी मदद नहीं कि यहां तक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने भी नहीं की। वह बिल्कुल भी संवेदनशील नहीं था।

उस रात के अनुभव ने दोनों को हैरान और असहाय बना दिया था। दोनों बुरी तरह से डर गई थी। पीड़िता ने बताया कि उस समय बस हम भाग जाना चाहते थे। हालांकि दोनों ने हिम्मत करके सोमवार रात को सोनेपत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की टीम सीसीटीवी कैमरों के जरिए उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। साथ ही पीड़िताओं को आरोपियों का स्कैच बनवाने में मदद करने के लिए भी कहा है। महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती है। हाल ही में पेशे से फैशन डिजाइनर लड़की के साथ इफ्को चौक पर छेड़छाड़ की घटना सामने आई। पीड़िता ने छेड़खानी करने को सबक सीखाते हुए सैंडल से उनकी धुनाई की थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 

TVF के डायरेक्टर अरुनाभ कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 20, 2017 8:37 pm

  1. No Comments.
सबरंग