ताज़ा खबर
 

लड़की कर गई चुल… फेम गायक राहुल फाजिलपुरिया का दो बार कटा चालान, मर्सिडीज भी जब्त, शराब पीने का आरोप

फाजिलपुरिया को शनिवार रात नाके पर रोका गया था। मशीन की रेटिंग के हिसाब से उन्होंने 51 एमएल शराब पी रखी थी।
चर्चित रैपर राहुल फाजिलपुरिया (Photo: Facebook Profile)

‘लड़की कर गई चुल’ गाने के लिए चर्चित रैपर राहुल फाजिलपुरिया ने गुड़गांव के एमजी रोड पर उस समय कथित तौर पर हंगामा किया जब ट्रैफिक पुलिस ने नशे की जांच करने के लिए उनकी कार को रोक लिया। पुलिस ने बताया कि मर्सीडिज बेंज कार चला रहे फाजिलपुरिया को शनिवार रात नाके पर रोका गया था। मशीन की रेटिंग के हिसाब से उन्होंने 51 एमएल शराब पी रखी थी। ड्राइविंग लाइसेंस मांगने पर पता लगा कि पहले से उनका चालान कटा हुआ है और लाइसेंस जमा है। पुलिस ने एक और बार चालान काट दिया और हरियाणा की अस्थायी पंजीकरण नंबर वाली कार जब्त कर ली गयी।

एसीपी पंखुरी कुमार ने बताया कि रैपर बार-बार कह रहा था कि उसने शराब नहीं पी रखी और उसके मुह से पान खाने और इत्र लगाने के कारण महक आ रही है। इसके बाद पुलिस ने तीन बार फाजिलपुरिया का ब्रीथ-एनालाइजर टेस्ट किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘शनिवार और वीकेंड की रात हमने नाका डाला। हमने उनकी मर्सीडिज कार रोकी और ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। अल्कोसेंसर में इसका पता चला। कार के कुछ दस्तावेज भी गायब थे जिसके कारण कार जब्त कर ली गयी और चालान जारी किया गया।’ नशा करने से इंकार करते हुए फाजिलपुरिया ने कहा वह दो अन्य लोगों के साथ खाने के लिए गए थे। उन्होंने कहा, “लौटते वक्त मैने पान खा लिया था। मैने पुलिस से ये तक कहा कि मेडिकल टेस्ट करा लें लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी।”

पुलिस के साथ बहस कर रहे फाजिलपुरिया का फुटेज वायरल हो गया है। इसमें दिखा कि फाजिलपुरिया पुलिस से कह रहे हैं, “हो सकता है मशीन में खराबी हो आप मेरा मेडिकल टेस्ट करा लीजिए। अगर मैने पी रखी होती तो मैं जमानत भी नहीं मांगता।” वो कहते दिखे कि जब उन्होंने शराब नहीं पी रखी फिर मशीन में रेटिंग कैसे आ सकती है। क्या फिर से चेक कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग